अपार्टमेंट के भूतल में लगी आग,मची अफरातफरी

अपार्टमेंट के भूतल में लगी आग,मची अफरातफरी

जोधपुर,अपार्टमेंट के भूतल में लगी आग,मची अफरातफरी। श्हर के सरदारपुरा बी रोड स्थित एक अपार्टमेंट के भूतल में मंगलवार की देर शाम आग लगने से अफरातफरी मच गई। भूतल में बनी एक दुकान से धुंआ निकलते देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बाद में शास्त्रीनगर फायर स्टेशन से पहुंची दमकल ने आग पर काबू पा लिया। शार्ट सर्किट से आग लगना बताया गया है। भूतल में वायरिंग को नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें – चोर चांदी के बर्तन और नगदी चुरा ले गए

एएफओ हेमराज शर्मा ने बताया कि सरदापुरा बी रोड स्थित कमल टावर में मंगलवार की देर शाम को आग लगने की सूचना मिलने पर शास्त्रीनगर फायर स्टेशन से एक गाड़ी को वहां भेजा गया। वे स्वयं भी आग बुझाने के लिए पहुंचे। टावर के भूतल में बनी एक दुकान में शार्ट सर्किट के चलते यह आग लगी थी। धुंआ निकलते देख सूचना दी गई थी। घंटे भर में आग पर काबू कर लिया गया। आग लगने का प्रथम दृष्टया कारण शार्ट सर्किट है। कोई नुकसान नहीं हुआ है मगर वायरिंग को नुकसान पहुंचा है। सूचना पर सरदारपुरा पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और यातायात को डायवर्ट किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts