मादक पदार्थ तस्करी में दस हजार का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार

मादक पदार्थ तस्करी में दस हजार का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार

  • शास्त्री सर्किल पर घूमने की जानकारी पर पुलिस ने पकड़ा
  • 007 गैंग से रहा है संपर्क

जोधपुर,मादक पदार्थ तस्करी में दस हजार का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार।कमिश्नरेट की जिला पश्चिम स्पेशल टीम और शास्त्रीनगर पुलिस ने शास्त्री सर्किल के पास से मादक पदार्थ तस्करी और एससीएसटी एक्ट केस में लंबे समय से फरार चल रहे एक अभियुक्त को पकड़ा है। उस पर दस हजार का इनाम घोषित हो रखा था। उसके खिलाफ अब तक छह प्रकरण सामने आ रखे हैं।

यह भी पढ़ें – टैंकर पर गैस वेल्डिंग करते श्रमिक झुलसा,अस्पताल में मौत

एसीपी पश्चिम नरेंद्र दायमा ने बताया कि डीएसटी पश्चिम के कांस्टेबल सुनील को मुखबिरी सूचना मिली कि मादक पदार्थ एवं एससीएसटी केस में वांटेड अपराधी अमृतलाल विश्रोई शास्त्री सर्किल पर आया हुआ है। जिस पर एक टीम एसआई डीएसटी प्रभारी मनोज कुमार के नेतृत्व में गठित कर दबिश दी गई। पुलिस की टीम ने आरोपी डांगियावास के बुद्ध नगर निवासी अमृतलाल पुत्र जाला राम विश्रोई को गिरफ्तार कर लिया। इस पर दस हजार का इनाम घोषित हो रखा था। एसीपी दायमा ने बताया कि आरोपी को 007 गैंग से संबंध रहा है। उसके खिलाफ अब तक छह प्रकरण शास्त्रीनगर,भगत की कोठी, लोहावट,बनाड़ थाने में दर्ज हो रखे हैं। जिसमें मादक पदार्थ,एससीएसटी एक्ट,आर्म्स एक्ट के दर्ज है। पुलिस की टीम में साइबर सैल हैडकांस्टेबल प्रेमचौधरी,हैडकांस्टेबल बजरंगलाल, कांस्टेबल सुरेश,दिनेश,बलवीर एवं फरसाराम आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts