fighting-with-the-discom-team-that-arrived-with-the-outstanding-electricity-bill

बिजली का बकाया बिल लेकर पहुंची डिस्कॉम टीम से मारपीट

बिजली का बकाया बिल लेकर पहुंची डिस्कॉम टीम से मारपीट

  • गाड़ी को ले जाने से रोका
  • जेइएन और अन्य से हाथापाई
  • राजकार्य में बाधा का केस दर्ज

जोधपुर,शहर के पाल रोड स्थित केशवनगर में शनिवार को बिजली का बकाया बिल को लेकर एक मकान में रहने वाले किराएदारों और अन्य लोगों ने मारपीट की। हाथापाई के साथ गाड़ी तक को ले जाने से जबरन रोका। गाड़ी स्टेयरिंग को पकड़ लिया जिससे डिस्कॉम कर्मी की गाड़ी अन्य वाहन से भी टकरा गई। मौके पर बुलाए गए जेइएन से भी बदसलुकी की गई। अब इस बारे में डिस्कॉम जेइएन और कार्मिक की तरफ से एक रिपोर्ट संयुक्त कुछ लोगों के खिलाफ दी गई है। मामला एससीएसटी एक्ट के साथ राजकार्य में बाधा डालने को लेकर दर्ज हुआ है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी पुलिस ने नहीं बताई है।

ये भी पढ़ें- एक हजार का इनामी बदमाश चोरी की गाड़ी सहित गिरफ्तार

शास्त्रीनगर पुलिस थाने में जोधपुर डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता अनिल कुमार विश्रोई और तकनीकि सहायक द्वितीय खेमें का कुआं पर कार्यरत हेमंत प्रजापत की तरफ से संयुक्त रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वे शनिवार की सुबह पाल रोड स्थित केशव नगर में रहने वाले अनिल कुमार के मकान पर गए थे। यहां पर बिजली का बिल बकाया था। तब वहां मकान में किराए पर रहने वाले शख्स पंकज और उसके भाई ने विरोध करना शुरू कर दिया। बाद में यह लोग हाथापाई करने लगे।

बताया गया कि आरोपियों द्वारा कुछ और परिचितों को भी बुला दिया गया। बाद में उन लोगों ने भी तकनीकि सहायक हेमंत प्रजापत के साथ मारपीट की। हेमंत की गाड़ी को नहीं ले जाने दिया गया। इस पर हेमंत ने जेइएन अनिल विश्रोई को फोन कर बुलाया। तब वे अन्य कार्मिक अशोक आदि के साथ पहुंचे। इस पर आरोपीगण उनसे भी उलझने के साथ मारपीट करने लगे। इस बीच बिजलीकर्मी अशोक वीडियो बनाने लगा तो उनका मोबाइल फेंक दिया गया।

ये भी पढ़ें- कमिश्ररेट पुलिस का हिस्ट्रीशीटरों के घरों पर सर्च

आरोपियों ने डिस्कॉम टीम वापिस लौटने लगी तो उनकी गाड़ी का स्टेयरिंग पकड़ लिया। जिससे वह अन्य वाहन से जा भिड़ीं। पुलिस ने बताया कि घटना मेें राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने,एससीएसटी एक्ट में केस दर्ज किया गया है।जांच एसीपी पश्चिम चक्रवर्ती सिंह राठौड़ की तरफ से की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts