female-passenger-forgot-mobile-and-money-in-train-tte-returned-it

महिला यात्री ट्रेन में मोबाइल और पैसे भूली,टीटीई ने लौटाए

महिला यात्री ट्रेन में मोबाइल और पैसे भूली,टीटीई ने लौटाए

जोधपुर,ट्रेन में अपना कीमती मोबाइल और रुपए भूली एक महिला यात्री को सकुशल लौटा कर टीटीई ने ईमानदारी का परिचय दिया है। गाड़ी संख्या 19223 अहमदाबाद जम्मूतवी एक्सप्रेस में शुक्रवार को पाली मारवाड़ से नागौर जाने के लिए एक महिला यात्री कोच संख्या एस-4 की सीट नंबर 71 पर सवार हुई,देर रात्रि नागौर आने पर वह ट्रेन से उतर गई। गाड़ी रवानगी के बाद इस सीट पर पड़े एक मोबाइल पर बार-बार रिंगटोन आने पर कोच में कार्यरत टीटीई भागीरथ राम प्रजापत की नजर उस पर पड़ी।

कॉल रिसीव करने पर महिला के पति ने बात की और बताया कि उसकी पत्नी ट्रेन में अपना मोबाइल भूल गई है जिसके कवर में पांच सौ भी हैं। भागीरथ राम ने मोबाइल और पैसे सुरक्षित होने का आश्वासन दिया और जानकारी दी कि शनिवार को ऋषिकेश-बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन में बीकानेर से जोधपुर वापसी के दौरान यह अमानत उन्हें लौटा देगा।

शनिवार को ट्रेन के नागौर पहुंचने पर भागीरथ राम ने रेलवे स्टेशन पहुंचे महिला के पति को महिला से बात करने के पश्चात मोबाइल और रुपए ट्रेन कंडक्टर रामस्वरूप और आरपीएफ महिला हेड कांस्टेबल मैना चौधर की उपस्थिति में सकुशल लौटा कर ईमानदारी का परिचय दिया। महिला यात्री के पति ने टीटीई और रेल प्रशासन को इस कार्य के लिए धन्यवाद दिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts