परिवार शादी समारोह में पाली गया, चोर लाखों के जेवर नगदी चुरा ले गए

परिवार शादी समारोह में पाली गया, चोर लाखों के जेवर नगदी चुरा ले गए

फुटेज में दिखे दो शातिर नकबजन -28 की आधी रात को निकलते दिखे

जोधपुर,परिवार शादी समारोह में पाली गया, चोर लाखों के जेवर नगदी चुरा ले गए। शहर के बनाड़ स्थित राजस्थान अस्पताल के सामने नांदड़ी में एक सूने मकान में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से लाखों के जेवरात और नगदी चुरा ले गए। परिवार के लोग शादी समारोह के लिए पाली गए हुए थे। वापिस लौटे तो सारा सामान अस्त व्यस्त मिला। सीसीटीवी फुटेज में दो शातिर नकबजन नजर आए हैं जो 28 नवंबर की आधी रात को निकलते देखे गए है। परिवार के मुखिया की तरफ से बनाड़ थाने में इस बाबत केस दर्ज करवाया गया है। बनाड़ पुलिस थाने में नांदड़ी स्थित राजस्थान अस्पताल के सामने रहने वाले सुनील गर्ग पुत्र भंवरलाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह परिवार सहित पाली शादी समारोह में गया था। 29 को लौटा तो ताले टूटे मिले। अज्ञात चोरों ने सारा सामान अस्तव्यस्त कर डाला।

यह भी पढ़ें – पुलिस चुनावी ड्यूटी में व्यस्त,कई अधिकारी छुट्टियों पर गए,वाहन चोर सक्रिय

घर से चोर सोने की लूंग जोडिय़ा, फिणियां, बालियां,चांदी के 12 सिक्के,सिल्वर के बर्तन,चांदी की पायजेब जोडिय़ां, लक्ष्मी गणेश की प्रतिमाएं,दो कीमती कैमरे के साथ 25 हजार की नगदी चुरा ले गए। बनाड़ पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर अब जांच की जा रही है। पीडि़त ने पड़ौसी मकान के सीसीटीवी फुटेज देखे तो पता लगा कि 28 नवंबर की रात ढाई बजे दो युवक घर के पीछे गली में निकलते दिख रहे है। पुलिस इनकी पहचान के प्रयास में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts