मनीषा पंवार की उम्मीदवारी पर कार्यकर्ताओं में जोश

जोधपुर,मनीषा पंवार की उम्मीदवारी पर कार्यकर्ताओं में जोश। कांग्रेस वर्किंग कमेटी नई दिल्ली द्वारा राजस्थान विधानसभा के उम्मीदवारों की जारी पहली सूची में जोधपुर शहर से निवर्तमान विधायक मनीषा पंवार की घोषणा पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं आमजन में हर्ष की लहर दौड़ गई। उत्साहित कार्यकर्ताओं ने मनीषा पंवार को फूल-मालाओं सेे लाद दिया। लोगों ने मिठाई बाँट कर एवं पटाके फोड़ कर खुशियां जाहिर की। एक बार तो लगा मानो दीपावली आज ही आ गई हो। इस अवसर पर विभिन्न सामाजिक संगठन के लोगों ने बधाई एवं अपना पूर्ण समर्थन व्यक्त किया है।

इसे भी पढ़िए- बाइक चोरी के आरोप में युवक गिरफ्तार

इस अवसर पर जोधपुर कांग्रेस कमेटी (दक्षिण) जिलाध्यक्ष नरेश जोशी एवं कांग्रेस कमेटी (उत्तर) जिलाध्यक्ष सलीम खान समेत जिला कांग्रेस पदाधिकारी,कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी,महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस,कांग्रेस सेवा दल,ब्लॉक व मण्डल पदाधिकारी समेत कांग्रेस के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने मनीषा पंवार को बधाई दे कर जीत की शुभकामनाएं दी। मनीषा पंवार ने इस अवसर पर कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा,कांग्रेस वर्किंग कमेटी समेत सभी कांग्रेस पदाधिकारियों का उन पर विश्वास बरकरार रखने तथा उम्मीदवारी घोषित करने के लिए आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें- फर्म में काम करते मालिक को फंसाया हनी ट्रेप में 

इस मौके पर मनीषा पंवार ने सभी कार्यकर्ताओं तथा आमजन से चुनावी समर में पूरे सामर्थ्य से कूदने का आह्वान किया।उम्मीदवारी की घोषणा होते ही मनीषा पंवार ने अपने पिता स्व.रामसिंह आर्य के चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्पांजली अर्पित की तथा भीतरी शहर में गंगश्यामजी मंदिर सहित विभिन्न देवालयों में दर्शन कर आम जन व बुजुर्गो से आर्शीवाद लिया। आमजन में अति उत्साह को देखते हुए मनीषा पंवार अपनी चुनावी जीत को लेकर आश्वस्त दिखीं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews