नाकाबंदी में पकड़ी संदिग्ध कार में मिले आठ लाख रुपए

  • चालक संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया
  • पुलिस ने जब्त किए

जोधपुर,नाकाबंदी में पकड़ी संदिग्ध कार में मिले आठ लाख रुपए। शहर की लूणी पुलिस ने निंबला गांव के पास में नाकाबंदी में एक संदिग्ध कार को रुकवा कर तलाशी ली। कार में एक बैग मिला जिसमें रखी थैली में पुलिस को आठ लाख रुपए मिले। कार का चालक रुपयों को लेकर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इस पर रुपयों को जब्त कर लिया गया।

यह भी पढ़ें – ऑटो रिक्शा पलटी खाई,चालक की मौत

लूणी थानाधिकारी हुकमसिंह ने बताया कि रविवार की रात को उच्चाधिकारियों के दिशा निर्देश पर नाकाबंदी कराई गई। निम्बला टोल नाके पर नाकाबंदी में एक संदिग्ध कार को रुकवाया गया और उसके चालक श्रवणराम से कार में रखे बैग के संबंध में जानकारी लेकर बैग को चैक किया गया। तब बैग में एक थैली मिली, थैली में आठ लाख रुपए मिले। इस पर चालक श्रवणराम से रुपयों के संबंध में पूछताछ किए जाने पर वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। इस पर आठ लाख रुपयों को सीआरपीसी की धारा 102 में जब्त कर लिया गया। नाकाबंदी में पुलिस की टीम में थानाधिकारी के साथ हैडकांस्टेबल पुखराज,कांस्टेबल किरोड़ीलाल, महिला कांस्टेबल मैना,लूणाराम, पुलिस लाइन हैडकांस्टेबल लूणाराम आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews