दिनदहाड़े आपसी रंजिश के चलते युवक को मारा चाकू, घायल

दिनदहाड़े आपसी रंजिश के चलते युवक को मारा चाकू, घायल

जोधपुर, शहर के प्रतापनगर स्थित निजी बस स्टेण्ड के समीप एक होटल के नजदीक आपसी रंजिश में सोमवार दोपहर में एक युवक पर चाकू से हमला किया गया। तीन चार युवकों ने मिलकर घेरा और फिर हमला किया। चाकू के वार से युवक जख्मी हो गया। उसे तत्काल मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया। हमलावर बाद में फरार हो गए। युवक के पर्चा बयान लिए गए। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मामला प्रतापनग सदर थाना क्षेत्र में आता है।

जानकारी के अनुसार प्रतापनगर निजी बस स्टेण्ड के समीप मारवाड़ स्वीट होम है। पास में कुछ लोग होटल में खुले में बैठे थे। तब दो युवक वहां आए और सुरेंद्र सिंह राजपुरोहित नाम के शख्स को बुलाकर पहले बहस करने लगे। बहस बढ़ती उससे पहले ही उस पर दो अन्य और आकर हमला कर दिया। एक युवक के हाथ में चाकू  था जिससे सुरेंद्र सिंह राजपुरोहित जख्मी हो गया। युवकों के बीच पुरानी अदावत होना सामने आया है। इनमें वर्चस्व को लेकर भी हमले की आशंका जताई जाती है। हमला करने के बाद बदमाश भाग निकले।

प्रतापनगर सदर पुलिस सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची। घायल के पर्चा बयान लिए जा रहे हैं। हमलवारों की सीसीटीवी कैमरे के साथ पहचान की जा रही है। जख्मी युवक ने कुछ बदमाशों के नाम बताए हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts