Doubt on wife's character, stabbed to death with sword

सुबह पुलिस के पास खुद कर दिया सरेण्डर

जोधपुर, शहर के निकट लूणी तहसील के पीपरली गांव स्थित भीलों की ढाणी में रहने वाले एक शख्स ने अपने पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते तलवार से गला काट कर हत्या कर डाली। सुबह खुद ही थाने पहुंचा और पत्नी की हत्या करना बताया। उसकी सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आई मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम को भी बाद में वहां बुलाया गया। अभियुक्त पति से पुलिस पूछताछ कर रही है। पति पत्नी दोनों ही मजदूरी करते है। रविवार को ही वह अपनी पत्नी को पीहर से लेकर आया था। समाचार लिखे जाने तक पुलिस की तरफ से कार्रवाई जारी थी।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरफूल चंद ने बताया कि लूणी तहसील के पीपरली गांव स्थित भीलों की ढाणी में रहने वाले विश्राराम भील ने रात को अपनी पत्नी 35 साल की नीलम की हत्या कर दी। आज सुबह वह लूणी थाने पहुंचा और पुलिस को पत्नी के हत्या की किए जाने की बात बताई। इस पर पुलिस वहां पहुंची। उसकी पत्नी का रक्तरंजित शव पलंग पर पड़ा था। संभवत: कहासुनी के बाद उसकी हत्या की गई।

Doubt on wife's character, stabbed to death with sword

एडीसीपी हरफूलचंद ने बताया कि मृतका नीलम का पीहर सूरसागर एरिया में है। वह अपनी पत्नी को पीहर से लेकर रविवार को आया था। उसके चरित्र पर भी वह संदेह जताता था। आरोपी विशनाराम भील ने यह दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से एक संतान है। मगर नीलम से उसके कोई संतान नहीं है। रात को दोनों पति पत्नी ही घर पर अकेले थे। मौके पर पुलिस ने खून से सनी एक तलवार को बरामद किया है। जिससे संभवत: गला रेता गया है। फिलहाल प्रकरण में पुलिस की तरफ से अग्रिम अनुसंधान जारी है। शव को दोपहर बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

ये भी पढ़े :- महिला की संदिग्ध हालात में मौत, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप