डोडा पोस्त देने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा,कांस्टेबल दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में, पूछताछ जारी

डोडा पोस्त देने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा,कांस्टेबल दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में, पूछताछ जारी

पुलिस कांस्टेबल द्वारा तस्करी का मामला

जोधपुर, पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल हरीराम को कुड़ी पुलिस ने रविवार को देर शाम 23 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया था। उसे आज न्यायालय में पेश किया गया। जहां से दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया। उसने जिस व्यक्ति से डोडा पोस्त लाना बताया उसे भी पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। अब दोनों से गहन पड़ताल की जा रही है।

जांच अधिकारी बोरानाडा थानाधिकारी किशन लाल ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल हरीराम को दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। डोडा पोस्त देने वाले खेजड़ली कलां निवासी विकास विश्रोई पुत्र हड़मानराम को भी गिरफ्तार किया गया है। अब दोनों से पूछताछ कर अन्य तस्करों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि रविवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति स्वीफ्ट कार मेें अवैध डोडा पोस्त लेकर जोधपुर की तरफ आ रहा है। इस पर कुड़ी पुलिस थानाधिकारी मनीष देव के साथ एएसआई मदन लाल आदि ने नाकाबंदी में स्वीफ्ट कार को रूकवा कर तलाशी ली तब उसमें 23 किलो डोडा पोस्त भरा मिला।

पूछताछ में आरोपी बाड़मेर कल्याणपुर थानान्तर्गत डोली हाल कुड़ी सेक्टर 7 निवासी हरीराम पुत्र किशनाराम विश्रोई को गिरफ्तार किया गया। आरोपी पुलिस लाइन में तैनात था और वह इससे पहले चेतक वाहन में लगा हुआ था। कुछ महिनों से वह पुलिस लाइन में ही तैनात था। उसे डोडा तस्करी में पकड़े जाने पर तत्काल ही निलंबित कर दिया गया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts