ज़िला निर्वाचन अधिकारी की अधिकाधिक मतदान की अपील

  • लोकसभा चुनाव 2024
  • लोकतंत्र का पर्व देश का गर्व
  • संभागीय आयुक्त,पुलिस महानिरीक्षक व ग्रामीण एसपी ने भी सभी से मतदान की अपील की है

जोधपुर,ज़िला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने जोधपुर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से शुक्रवार 26 अप्रैल को प्रातः 7 बजे से सांय 6 बजे के मध्य मतदान दिवस पर अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में सहभागिता सुनिश्चित करने की अपील की है। उन्होंने समस्त व्यापारिक प्रतिष्ठानों,औद्योगिक ईकाइयों, एसोसिएशंस,क्लब,संगठन आदि के पदाधिकारियों सहित जोधपुर के समस्त गणमान्य नागरिकों से 26 अप्रैल को अपने कार्मिकों/सदस्यों सहित स्वयं तथा परिवारजनों से मताधिकार का प्रयोग अवश्य करवाने का अनुरोध किया है।

यह भी पढ़ें – बीस दिन बाद पकड़ा गया बाइक चोरी का आरोपी

संभागीय आयुक्त ने की अधिकाधिक मतदान की अपील की
संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा ने जोधपुर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से शुक्रवार प्रातः 7 बजे से सांय 6 बजे के मध्य मतदान दिवस पर अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में सहभागिता सुनिश्चित करने की अपील की है।

पुलिस महानिरीक्षक ने की अधिकाधिक मतदान की अपील
पुलिस महानिरीक्षक जोधपुर रेंज विकास कुमार ने जोधपुर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से शुक्रवार को मतदान दिवस पर अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में सहभागिता सुनिश्चित करने की अपील की है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने की अधिकाधिक मतदान की अपील
जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने जोधपुर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से शुक्रवार को प्रातः 7 बजे से सांय 6 बजे के मध्य मतदान दिवस पर अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में सहभागिता सुनिश्चित करने की अपील की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews