दो सूने मकानों से चोरों ने आभूषण और घरेलु सामान चुराया

जोधपुर,दो सूने मकानों से चोरों ने आभूषण और घरेलु सामान चुराया। कमिश्नरेट के जिला पश्चिम में दो सूने मकानों में चोरों ने सैंध लगाकर वहां से चांदी के आभूषण और घरेलुु सामान चोरी कर ले गए। संबंधित थाना पुलिस ने इस बारे में मामले दर्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें – जैसलमेर में वायुसेना का विमान क्रैश

बोरानाड़ा थाने में दी रिपोर्ट में शिव गांव निवासी हड़मानराम पुत्र भूराराम जाट ने पुलिस को बताया कि 24 अप्रैल को अज्ञात व्यक्ति ने उसके मकान में सैंधमारी करके अलमारी और बक्से में रखी चांदी पायल की जोड़ी,बिछिया जोड़ी,चांदी की अंगूठी और मंगलसूत्र तथा कीमती सामान चुराकर ले गए।

सरदारपुरा थाने में दी रिपोर्ट में मोदियों की गली पुंगलपाड़ा रोड निवासी सोमदत्त हर्ष पुत्र अम्बा दास हर्ष ने पुलिस को बताया कि उसका एक मकान शनिश्चरजी का थान क्षेत्र में पोल के अन्दर बना हुआ है जहां पर 21 अप्रैल की शाम के समय अज्ञात नकबजनों ने मकान के ताले सरिये से तोड़कर अन्दर घुसे और पानी की मोटर तथा अन्य कीमती सामान चुराकर ले गए। घटना सीसी टीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews