digifest rajasthan

Digifest rajasthan: देश की 200 से अधिक कंपनियां देंगी 20 हजार से अधिक युवाओं को नौकरियां

Digifest rajasthan: देश की 200 से अधिक कंपनियां देंगी 20 हजार से अधिक युवाओं को नौकरियां

Digifest rajasthan : जोधपुर डिजिफेस्ट-जॉब फेयर 2022

जोधपुर,युवाओं को रोजगार के वृहद अवसर प्रदान करने के लिए राजस्थान सरकार का सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग डिजिफेस्ट-जॉबफेयर- 2022 का जोधपुर में आयोजन कर रहा है। 11 एवं 12 नवम्बर को आयोजित होने वाले इस रोजगार मेले में 20 हजार से अधिक युवाओं के लाभान्वित होने की उम्मीद है।(Digifest rajasthan)

राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज में आयोजित होने वाले इस खास रोजगार मेले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी उपस्थित होंगे।

ये भी पढ़ें- Crores looted by Servent: हैण्डीक्राफ्ट व्यापारी परिवार को नौकर ने किया बेहोश, करोड़ों के जेवरात और नगदी ले गए

सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग के प्रमुख शासन सचिव अखिल अरोरा ने बताया कि विभाग की ओर से तकनीकी नवाचारों के प्रदर्शन के लिए जयपुर के बाद जोधपुर में डिजिफेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। डिजिफेस्ट के दौरान ही यहां रोजगार मेले का भी आयोजन होगा, जिसमें 10वीं,12वीं तथा स्नातक एवं स्नातकोत्तर आदि परीक्षा उत्तीर्ण उम्मीदवारों को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार दिलवाया जाएगा।।(Digifest rajasthan)

ये कंपनियां होंगी शामिल

ई एंड वाई,केपीएमजी,इंफोसिस,जी 4 एस,महिंद्रा फाइनेंस,मुथूट फाइनेंस, रिलायंस जियो,वोडोफोन,अक्ष, एलएंडटी,स्पार्क मिंडा,बजाज मोटर्स, इंफोसिस बीपीओ,एस्सेलप्रॉपैक, डीबी कॉर्प,ताज हरि,औरियनप्रो, आइडिया इन्फिनिटी,भवन साइबरटेक,जीनस,अदानी ग्रीन, सुजलॉन,एयू फाइनेंस, आईआईएफएल,जेनपैक्ट,क्लब महिंद्रा,क्वेस कॉर्प जैसी 200 से अधिक कंपनियां इस जॉब फेयर में युवाओं को रोजगार देगी।।(Digifest rajasthan)

ये भी पढ़ें- ज्वैलरी शॉप में हुई चोरी का एक और आरोपी गिरफ्तार

यहां करें पंजीकरण

आईटी जॉब फेयर में सम्मिलित होने से पूर्व अभ्यर्थी ऑनलाइन itjobfair.rajasthan.gov.in की वेबसाइट पर ऑनलाइन पंजीकरण करवा सकते हैं तथा आईटी जॉब फेयर स्थल पर भी पंजीकरण करवाए जाने की व्यवस्था की जाएगी। युवा क्यूआर सुविधा का उपयोग कर अपना पंजीकरण स्वयं भी कर सकेंगे। जॉब फेयर में पंजीकरण करवाया जाना निःशुल्क है।।(Digifest rajasthan)

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts