defense-minister-rajnath-singhs-meeting-in-balesar-today

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की बालेसर में सभा आज

  • रामावि खेल मैदान बालेसर में व्यवस्थाएं पूरी
  • कार्यक्रम प्रभारी वासुदेव देेवनानी
  • प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण्सिंह देवल, जिलाध्यक्ष मनोहर पालीवाल ने मंच व्यवस्था और समूचे पाण्डाल का किया अवलोकन

जोधपुर,रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की बालेसर में सभा आज होगी। भाजपा के कद्दवार नेता एवं भारत के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्तााओं में भारी उत्साह है। राजनाथ सिंह का राजस्थान प्रवास आज बालेसर से आरंभ हो गया। राजनाथ बुधवार 28 जून को बालेसर स्थित रामावि खेल मैदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 9 वर्ष पूर्ण होने की श्रृंखला में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। आयोजन स्थल की तैयारियों को आज अन्तिम रूप दिया गया। जनसभा के लिए विशाल डॉम लगाया गया व विशाल मंच सजाया गया है। कार्यक्रम प्रभारी वासुदेव देेवनानी, प्रदेश उपाध्यक्ष नारायणसिंह देवल, जिलाध्यक्ष मनोहर पालीवाल ने समूचे पाण्डाल का अवलोकन किया।

ये भी पढ़ें- एटीवीएम मशीन द्वारा जनरल श्रेणी के टिकट प्राप्त करने की दी जानकारी

आयोजन स्थल का अवलोकन के दौरान कार्यक्रम प्रभारी देवनानी ने बताया कि विशाल जनसभा को लेकर आमजन एवं कार्यकर्ताओं में उत्साह है। भाजपा और मोदीजी का नेतृत्व न केवल उनके जीवन में परिवर्तन लाता है अपितु देश की स्थिति में परिवर्तन ला सकता है। आज हमारा देश दुनिया की पांचवी अर्थव्यवस्था बन गया है। राजस्थान की जनता भी इस बार एक नया इतिहास चुनाव रचेगी।

बालेसर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के भव्य स्वागत की तैयारी

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के भव्य स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं। इसके लिए शहर के लगभग सभी प्रमुख चौराहों को भाजपा के झंडों से सजाया गया है। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जोधपुर एयरपोर्ट पहुंच कर यहां से हेलीकॉप्टर द्वारा बालेसर स्थित सभास्थल पर पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें- शराब की दुकान के मुनीम ने किया 3.85 लाख का गबन

विभिन्न विधानसभा सभा क्षेत्रों से आयेंगे भाजपा कार्यकर्ता

बालेसर में विशालय जन सभा को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सम्बोधित करेंगे। इस सभा में भाग लेने के लिये बालेसर की सीमावर्ती विधानसभा क्षेत्र से भाजपा कार्यकर्ता आयेंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews