Death due to the fall of an innocent in the Hode near the house under construction
  • बचाने को टॉन बच्चे और माँ भी कूदे होद में
  • आसपास के लोगो ने उन्हें निकाला बाहर

जोधपुर, शहर के रातानाडा थाना इलाके की मरुस्थली कॉलोनी में सार्वजनिक निर्माण विभाग की निर्माणाधीन भवन के पास बने पानी के खुले कुंड में गिरने से एक मासूम की मौत हो गई। कुंड में गिरी मासूम को बचाने के लिए तीन बच्चों के साथ उनकी मां भी कुंड में कूद गई। जिसे समय रहते आस पास के लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाल दिया। हादसे में भवन निर्माण ठेकेदार की लापरवाही सामने आई।

Death due to the fall of an innocent in the Hode near the house under construction

प्रतापगढ़ जिले का निवासी सुरेश रावत अपने परिवार के साथ मरुस्थली कॉलोनी में निर्माणाधीन सार्वजनिक निर्माण विभाग के भवन में ही रहते हैं । सुरेश यहां मजदूरी करता है।  यहां निर्माण को लेकर ठेकदार द्वारा जमीन के बराबर एक पानी का होद बनाया गया। जहां खेलते समय 5 साल की मासूम धापू अचानक कुंड में गिर गई । यह देख उसके तीन बच्चे और माँ भी उसे बचाने के लिए उस होद  में कूद गए, लेकिन आस पास के लोगों ने समय रहते तीन बच्चों और उनकी माँ को सुरक्षित बाहर निकाल दिया, जबकि धापू को बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो गई।

Death due to the fall of an innocent in the Hode near the house under construction

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने धापू के शव को कब्जे में लेकर एमजी मोर्चरी में रखवाया।आसपास के लोगों की माने तो लंबे समय से यहां पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के भवन का काम चल रहा है जहां पास ही में ठेकेदार ने जमीन के बराबर एक पानी का कुंड बना रखा है। जिससे आज अचानक खेलते समय 5 साल की मासूम बच्ची धापू इस कुंड में गिर गई। जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल रातानाडा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़े :- रातानाडा कृष्ण मंदिर में सजाई राधा-कृष्ण की वरवधू की झांकी