परिवार पर सरिया और लगिया से जानलेवा हमला

परिवार पर सरिया और लगिया से जानलेवा हमला

  • प्लॉट पर कब्जा करने का प्रयास
  • दो लोग घायल
  • केस दर्ज

जोधपुर,परिवार पर सरिया और लगिया से जानलेवा हमला। शहर के सर्किट हाउस रोड पर अपने प्लॉट पर बैठे एक परिवार पर कुछ लोगों ने अवैध रूप से कब्जा करने का प्रयास करने के साथ जानलेवा हमला किया। सरिया और लगिए से किए गए हमले में एक के सिर पर चोट लगी तो दूसरे के हाथ पैर जख्मी कर दिए। बाद में बदमाश भाग गए। इस बारे में अब उदयमंदिर थाने मेें नामजद रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ शुक्रवार को जोधपुर आएंगे

त्रिलोक भवन चांदी हॉल निवासी अमित जैन पुत्र सुरेंद्र जैन की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके सास ससुर के नाम की एक प्रोपर्टी उम्मेद भवन पैलेस सर्किट हाउस रोड पर है। यहां पर जमीन पर बुधवार की दोपहर में अपने साढू विनय भंडारी और अन्य के साथ बैठा हुआ था। तब विक्रम सिंह,नरपतसिंह आदि और प्लॉट को खुद का बताकर वहां से जाने के लिए बोला और सरिया एवं लगिए से उसके साढू पर हमला किया। जिससे उनके हाथ पैर चोटिल हो गए। बीचबचाव करते समय सरिया से अमित जैन के सिर पर चोट लगी। उनके चिल्लाने पर बदमाश वहां से भाग गए। रिपोर्ट में बताया कि प्लॉट उसके सास-ससुर के नाम का है और यह लोग फर्जी तरीके से कब्जाने का प्रयास करने आए थे। उदयमंदिर पुलिस ने हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज कर अब आरोपियों की तलाश आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts