राईन प्रीमियम क्रिकेट लीग का आगाज

राईन प्रीमियम क्रिकेट लीग का आगाज

जोधपुर,राईन प्रीमियम क्रिकेट लीग का आगाज। राईन मेवाफरोशान समाज का पहला क्रिकेट टूर्नामेंट गुरुवार को पुराना रेलवे ग्राउंड में शुरू हुआ। इस मौके पर टूर्नामेंट के सदर मोहम्मद रमजान ने कहा यह आयोजन समाज के युवाओं में खेल के प्रति उत्सुकता बढ़ाएगा जिससे युवाओं को फिट ओर हिट रहने की प्रेरणा मिलेगी।कार्यक्रम में आयोजन सचिव मोहम्मद आसिफ ने बताया कि इस टूर्नामेंट में प्रतिदिन 3 मैच खेले जाएंगे तथा प्रति मैच अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच व फाइनल में मेन ऑफ द सीरीज की ट्राफी से नवाजा जाएगा।

यह भी पढ़ें – मुख्य सरगना गिरफ्तार,साल भर से चला रहा था फर्जी कॉल सेंटर

कार्यक्रम के पीआरओ मोहम्मद आशिक ने जानकारी दी कि इस टूर्नामेंट के पूर्व शारीरिक शिक्षक मोहम्मद आरिफ ने पहला मैच सुबह 9 बजे टॉस करवाकर टूर्नामेंट का आगाज करवाया। टूर्नामेंट के संरक्षक व पूर्व खेल अधिकारी शब्बीर हुसैन ने इस टूर्नामेंट में मैदान का राज्य स्तरीय पिच तैयार करवाया और कहा कि यह मैच 15-15 ओवर के खेले जाएंगे तथा फाइनल मैच 20 ओवर का होगा। हाजी मुमताज अहमद ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

यह भी पढ़ें – मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ शुक्रवार को जोधपुर आएंगे

पहले मैच में रॉयल राईन विजयी
टूर्नामेंट के पहला मैच असफाकी क्लब व रॉयल राईन के मध्य खेला गया जिसमें रॉयल राईन क्लब विजेता रहा। इस मैच में मेन ऑफ द मैच मोहम्मद जहाँगीर रहे जिसने 3 विकेट और लास्ट 9 बॉल में फर्राटेदार 21 रन बनाए।

दूसरा मैच अल बुराक व अजमेरी क्लब के बीच खेला गया। जिसमें खबर लिखने तक पहली पारी में अल बुराक टीम ने अजमेरी क्लब को 92 रन का टारगेट दिया और ऑल ऑउट हुई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts