जीएसटी कार्मिक का पर्स शातिर ने उड़ाया

जीएसटी कार्मिक का पर्स शातिर ने उड़ाया

  • पर्स मेें आठ हजार रुपए सहित अन्य दस्तावेज थे
  • बेटे के साथ नाश्ता करने रुके

जोधपुर,जीएसटी कार्मिक का पर्स शातिर ने उड़ाया।शहर के जालोरी गेट के पास में एक नमकीन की दुकान पर अपने बेटे के साथ नाश्ता करने रुके जीएसटी कार्मिक की जेब से शातिर युवक पर्स ले उड़ा। पर्स में आठ हजार रुपए,डीएल,वोटर आईडी,आधार पेन कार्ड,एटीएम कार्ड के साथ उनका जीएसटी विभाग का परिचय पत्र था। इस बारे में सरदारपुरा थाने में रिपोर्ट दी गई है। मामला 27 जनवरी का है।

यह भी पढ़ें – पूर्व विधायक मनीषा पंवार ने पाली में कांग्रेसियों से की चर्चा

प्रतापनगर स्थित 4 छ 10 में रहने वाले 55 वर्षीय राजेंद्र चौहान पुत्र मोतीलाल चौहान की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वे 27 जनवरी की दोपहर में अपने पुत्र शुभम के साथ जालोरी गेट पर एक नमकीन की दुकान पर नाश्ता करने के लिए रुके थे। उनका पुत्र पीछे ही खड़ा था। इतने में एक युवक तेजी से आया और भीड़ में घुसते हुए उनकी जेब से पर्स ले गया। बाद में जब नमकीन के लिए जेब में हाथ डाला तो पर्स नदारद था। उनके पर्स मेें आठ हजार रुपए के साथ डीएल,वोटर आईडी,आधार,पेन कार्ड,एटीएम कार्ड के साथ उनका जीएसटी विभाग का परिचय पत्र आदि थे। सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। संदिग्ध युवक की सीसीटीवी फुटेज से पहचान के साथ तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts