1-71-lakh-crossed-from-the-bank-account-of-steno-of-acb-judges-office

दौसा के पोस्टमैन ने जोधपुर के होटल में लगाई फांसी

-दो दिन पहले राजस्व अधिकारी की परीक्षा देने जोधपुर आया था

जोधपुर,दौसा जिले के एक पोस्टमैन ने जोधपुर रेलवे स्टेशन के सामने की होटल में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। वह दो दिन पहले ही राजस्व अधिकारी की परीक्षा देने जोधपुर आया था। आत्महत्या का कारण पता नहीं लगा है। कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला, वह अविवाहित था। मोबाइल लॉक होने से उस बारे में भी फिलहाल पुलिस जांच नहीं कर पाई। परिजन दौसा से जोधपुर आए तब शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुपुर्द कर दिया गया।

इस खबर को अवश्य पढ़ें- एमईएस में नौकरी का झांसा देकर 1.67 करोड़ की ठगी

उदयमंदिर थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि दौसा जिले के गिजगढ़ चौबे की ढाणी निवासी 25 साल का चंचल चतुर्वेदी दौसा जिले में पोस्टमैन पद पर कार्यरत था। वह दो दिन पहले जोधपुर में राजस्व अधिकारी की परीक्षा देने आया था। यहां जोधपुर रेलवे स्टेशन के सामने एक होटल मन्नत के कमरा नंबर 312 में रुका हुआ था। 15 की शाम को होटल के कमरे से वह बाहर नहीं आया। तब स्टाफ ने पता लगाने का प्रयास किया तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। बाद में पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। इस पर थानाधिकारी सहित अन्य अधिकारी होटल पर पहुंचे। बाद में होटल के कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो वह रस्सी से पंखे के हुक में लटका दिखा।

पढ़िए पूरी कथा- जोधपुर में लॉरेंस के गुर्गे को मंडोर से उठाया,थाने में पूछताछ कर वापस छोड़ा

थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि चंचल चतुर्वेदी अविवाहित था। उसका मोबाइल लॉक है। कमरे से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। आत्महत्या किस कारण की इस बारे में पता नहीं चला है। उसके भाई शिवचरण पुत्र नाथूलाल शर्मा की तरफ से मर्ग में रिपोर्ट दी गई है। कोई शक जाहिर नहीं किया गया है। प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का प्रतीत हुआ है। परिजन के आने पर शव का पोस्टामार्टम करवा सुपुर्द कर दिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ का एप यहां क्लिक कर इंस्टॉल कर सकते हैं http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews