युवक को दंपत्ति ने अश्लील वीडियो बनाकर फांसा,21 लाख की डिमाण्ड

युवक को दंपत्ति ने अश्लील वीडियो बनाकर फांसा,21 लाख की डिमाण्ड

  • हनी ट्रेप
  • 50 हजार ऐंठ लिए
  • अब वीडियो सार्वजनिक करने के नाम पर ब्लैकमेल
  • आरोपी रिश्तेदार

जोधपुर,युवक को दंपत्ति ने अश्लील वीडियो बनाकर फांसा,21 लाख की डिमाण्ड। शहर के तनावड़ा क्षेत्र गुलशन नगर में रहने वाले एक व्यक्ति को दंपत्ति ने अश्लील वीडियो बनाकर हनी ट्रेप का शिकार बनाया है। उससे वीडियो के बल पर ब्लैकमेल कर 50 हजार से ज्यादा की रकम ऐंठ ली और अब 21 लाख रुपयोंं की डिमाण्ड रखी है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए अब जांच आरंभ की है। पीडि़त व्यक्ति के बयान भी लिए जा रहे हैं। आरोपी पीडि़त का रिश्तेदार बताया गया है।

यह भी पढ़ें – राज्यमंत्री संजय शर्मा बुधवार को जोधपुर आएंगे

मूलत: डांगियावास के रूडक़ली हाल गुलशन नगर तनावड़ा क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने विवेक विहार थाने में रिपोर्ट है। इसमें बताया कि उसके साथ काम करने वाले व्यक्ति ने आकर फोन दिखाया और कहा कि यह वीडियो तुम्हारे रिश्तेदार ओमप्रकाश ने भेजा है। इसके लिए वह 21 लाख मांग रहा है अन्यथा वह पैठ खराब कर देगा। रिपोर्ट के अनुसार पीडि़त के रिश्तेदार ओमप्रकाश नाम के शख्स और उसकी पत्नी ने मिलकर किसी अन्य महिला के साथ उसका अश्लील वीडियो बनाया। वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उससे 21लाख रुपए की डिमाण्ड कर रहे हैं। आरोपियों ने उसे डराधमका कर पहले ही 50 हजार से ज्यादा की रकम ऐंठ ली है। विवेक विहार थाने के हैड कांस्टेबल गणेश जाखड़ अब इसमें जांच कर रहे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts