सैनिक पर दोस्त से इंवेस्ट के नाम पर 4 लाख ऐंठने का आरोप

सैनिक पर दोस्त से इंवेस्ट के नाम पर 4 लाख ऐंठने का आरोप

विन मनी कंपनी में इंवेस्ट के नाम पर खुद के खाते में डलवाई राशि

जोधपुर,सैनिक पर दोस्त से इंवेस्ट के नाम पर 4 लाख ऐंठने का आरोप।शहर के बनाड़ स्थित खोखरिया के रहने वाले एक युवक से उसके दोस्त ने आईटी कंपनी में निवेश के नाम पर चार लाख रुपए ऐंठ लिए। अब रुपए देने से इंकार कर दिया। आरोपी भारतीय सेना में कार्यरत होना बताया गया है। बनाड़ थाना पुलिस इसकी जांच में जुटी है। करवड़ घड़ाव हाल खोखरिया बनाड़ निवासी मंगलाराम पुत्र चंद्राराम जाट की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि नरपत सिंह पुत्र किशनसिंह उसके गांव का रहने वाला है और मित्र है। वह भारतीय सेना में अभी उत्तराखंड जोशीमठ में तैनात है। वह गत साल फरवरी में छुट्टियों में गांव आया था। तब उसने बताया कि बैगलोर की एक आईटी कंपनी विन मनी है जो धन निवेश करने पर चार गुना मुनाफ़ा देती है। उसके कई रिश्तेदारों को बड़ा फायदा हुआ है।

यह भी पढ़ें – ग्रामीण ओलम्पिक खेलों में यदि भ्रष्टाचार हुआ है तो जांच करवाई जाएगी-खेल मंत्री

चूंकि नरपत सिंह दोस्त होने और भारतीय सेना होने से उस पर विश्वास करते हुए 20 फरवरी 23 से लेकर अब तक कई किश्तों में उसे चार लाख सात हजार रुपए विभिन्न तरीकों से भेजे गए। मगर न तो मुनाफा मिल रहा था और न ही दी गई रकम के बारे में वह सही जवाब दे रहा था। अब उसने रुपए लौटने से साफ इंकार कर दिया। पीडि़त की रिपोर्ट पर बनाड़ पुलिस ने धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts