अटल कम्युनिटी कोविड रिलीफ सेंटर से स्वस्थ होकर घर लौट रहे कोरोना संक्रमित

  • केंद्रीय मंत्री शेखावत ने फोटो शेयर कर दी शुभकामनाएं
  • बोले सेंटर की स्थापना का उद्देश्य सफल होता दिखा

जोधपुर, स्थानीय सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के अथक प्रयासों से बने अटल कम्युनिटी कोविड रिलीफ सेंटर से स्वस्थ होकर कोरोना संक्रमित अब घर लौटने लगे हैं। बुधवार को शेखावत ने स्वस्थ होकर घर जा रहे लोगों की फोटो शेयर की। शेखावत ने फोटो शेयर करते हुए कहा कि रंजना सोनी और मोहनलाल बुद्ध पूर्णिमा के पावन दिन पर जोधपुर के अटल कम्युनिटी कोविड रिलीफ सेंटर से डिस्चार्ज हुए।

दोनों कोरोना के खिलाफ जंग जीतकर आनंदित और उत्साहित दिखे। उन्होंने मुझे और मेरी टीम समेत एम्स, जोधपुर के स्टाफ के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया और सेंटर की सुविधाओं को श्रेय दिया। मैं रंजना और मोहनलाल से कहना चाहूंगा कि यह जीत आपके विश्वास की है, हम आपकी जीत में सहभागी बने, यह हमारे लिए संतोषजनक है। कोरोना पर विजय की बधाई।

ये भी पढ़े :- किसान आंदोलन के 6 माह होने पर काला दिवस मनाकर जताया विरोध

हाल में सेंटर में उपचार प्राप्त कर पूरी तरह स्वस्थ हुए तागाराम, भीया राम और पद्मिनी कंवर को भी शेखावत ने शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने कहा था कि आप तीनों को संक्रमण मुक्त देखकर मुझे आत्मिक खुशी हुई। इस सेंटर की स्थापना का उद्देश्य सफल होता दिखा। आपके अनुशासन और इच्छाशक्ति से चिकित्सकों को उपचार में आसानी हुई। मुझे विश्वास है कि घर लौटकर आप अपनी जान-पहचान वालों को इस महामारी के विषय में जागरूक करेंगे।

Similar Posts