शहर में आधा दर्जन गाडिय़ां हुई पार

जोधपुर, पश्चिमी राजस्थान के सबसे बड़े चिकित्सालय मथुरादास माथुर परिसर से गाड़ियां चोरी का सिलसिला नहीं थम रहा है। लगातार वाहन चोर यहां से गाड़ियां पार कर रहे हैं। एक ही दिन में दो गाड़ियां परिसर से चोरी हुई हैं। शहर में आधा दर्जन से ज्यादा बाइक चोरी के केस सामने आए हैं।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि कृष्णा नगर न्यू पाली रोड निवासी लक्ष्मी नारायण पुत्र रामप्रसाद ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह 22 अप्रेल को शिव मंदिर पार्क बीजेएस आया था। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई। इसी तरह प्रतापनगर थाने में दी रिपोर्ट में एकलव्य भील बस्ती शमशान रोड प्रताप नगर निवासी दिलदार पुत्र मोहम्मद रहीम कमला नेहरू नगर प्रथम में अपने रिश्तेदार के यहां पर आया था। जहां घर के बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई।

इधर शात्रीनगर पुलिस के अनुसार लूणी के सरेचा निवासी पोलाराम पुत्र जोगाराम पटेल ने रिपोर्ट दी। वह एमडीएम अस्पताल आया। जहां पर तीन घंटे बाद वापस अस्पताल से बाहर आया तो देखा कि अस्पताल परिसर में खड़ी की उसकी बाइक गायब थी। माताजी मंदिर के पास रहने वाले खिंवराज सोनी पुत्र मुकनचंद ने शास्त्री नगर पुलिस को बताया कि उसकी बाइक एमडीएमएच परिसर से चोरी हो गई।