congress-leader-kharges-statement-shocking-m-sadiq-khan

कांग्रेस नेता खड़गे का बयान झकझोरने वाला-एम सादिक खान

  • भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष की प्रेसवार्ता
  • कांग्रेस पार्टी जब तक इस बयान पर माफी नहीं मांगेगी तब तक खड़गे को राजस्थान की धरती पर कदम नहीं रखने देंगे

जयपुर,बुधवार को भोपाल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रत्याशी मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा दिया गया बयान ‘बकरीद में बचेगें तब मोहर्रम पर नाचेगें’ पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एम.सादिक खान ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वे भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा दिया गया बयान कि बकरीद में बचेगें तब मोहर्रम पर नाचेगें, मुस्लिम समाज व देश के बहुसंख्यक समाज को झकझोरने वाला है। उन्होंने कहा कि हमेशा भाजपा को साम्प्रदायिक्ता के मुद्दों पर कटघरे में खड़ी करने वाली कांग्रेस बताए कि उनके वरिष्ठ नेता ने इस तरीके का बयान क्यों दिया? यह लोग जहां भी जाते हैं अपनी सुविधानुसार सत्ता प्राप्त के लिए बयान देते रहते हैं।

अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एम.सादिक खान ने कहा कि कांग्रेस के भावी राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पता होना चाहिए कि मोहर्रम में नाचते नहीं, बल्कि हजरत मोहम्मद साहब के नवासे इमाम हुसैन व उनके 72 साथियों द्वारा दी गई शहादत (कुर्बानी) को लेकर शहादत दिवस के रूप में इस दिन को मनाया जाता है। यह खुशी का नहीं बल्कि गम का मौका है और इस दिन रोजा भी रखा जाता है।

मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एच.खान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पिछले 75 वर्षों में वैसे भी अल्पसंख्यक समाज के विकास,शिक्षा व अन्य कामों को लेकर कोई ठोस कार्य नहीं किया है और खड़गे इस तरीके के बयान देकर हमारी धार्मिक भावनाओं से साथ खेलने का कार्य कर रहें हैं। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार अजयपाल सिंह ने मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान की कड़े शब्दों में निन्दा की। मोर्चा के प्रदेश महामंत्री हमीद खान मेवाती ने कहा कि खड़गे व सम्पूर्ण कांग्रेस पार्टी जब तक इस बयान पर मांफी नहीं मांगेंगे तब तक खड़गे को राजस्थान की पार्वन धरती पर कदम नहीं रखने देंगे। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा 16 व 17 को प्रदेशभर में मल्लिकार्जुन खड़गे का पुतला दहन करेगा।
इस मौके पर भाजपा मीडिया प्रभारी पंकज जोशी एवं मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सिकन्दर बक्स एवं प्रदेश आईटी सह-प्रमुख मोहम्मद इरशाद हसनपुरा उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews