condoled-the-death-of-veteran-theatrical-thinker-and-accountant-revered-ranveer-singh

वरिष्ठ नाट्य चिंतक व लेखक रणवीर सिंह के निधन पर शोक प्रकट किया

वरिष्ठ नाट्य चिंतक व लेखक रणवीर सिंह के निधन पर शोक प्रकट किया

जोधपुर, प्रदेश के वरिष्ठ नाट्य चिंतक, लेखक व अकादमी के पूर्व उपाध्यक्ष तथा अकादमी रत्न से सम्मानित रणवीर सिंह का असामयिक निधन हो जाने राजस्थान संगीत नाटक अकादमी के पूर्व अध्यक्ष व राज्य मेला प्राधिकरण के उपाध्यक्ष रमेश बोराणा, अकादमी की नव नियुक्त अध्यक्ष बिनाका मालू व अकादमी परिवार द्वारा शोक प्रकट कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

वरिष्ठ नाट्यधर्मी बोराणा ने कहा कि राजस्थान संगीत नाटक अकादमी के पूर्व उपाध्यक्ष राजस्थान रंगमंच के पुरोधा व इप्टा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणवीर सिंह के निधन का समाचार बहुत दुःखद है। वो एक जीवट व्यक्ति और समर्पित कलाधर्मी थे जो जीवन के 9 दशक पार होने पर भी वे कला क्षेत्र से सतत रूप से जुड़े हुए रहे। उनका निधन प्रदेश व राष्ट्रीय कला जगत की अपूरणीय क्षति है।

महामना को भावपूर्ण श्रद्धाजंलि।

संगीत नाटक अकादमी की नव नियुक्त अध्यक्ष बिनाका मालू ने कहा कि स्वर्गीय रणवीर सिंह की प्रदेश में नाट्य एवं सांस्कृतिक जगत को समृद्ध व उन्नत करने में महत्वपूर्ण भूमिका रही है जिसे प्रदेशवासी विस्मृत नहीं कर सकते। उनके तथा अकादमी परिवार की ओर से शोक व्यक्त करते हुए परमपिता परमेश्वर से उनके परिजनों को इस दुःख को सहने के लिए अपनी संवेदना प्रदान की गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts