कमोडिटी कारोबारी को पूर्व पार्टनर ने गुर्गे भेजकर दी जान की धमकियां

  • जान के बदले मांग रहे तीन करोड़ की फिरौती
  • बारबार धमका रहे

जोधपुर,कमोडिटी कारोबारी को पूर्व पार्टनर ने गुर्गे भेजकर दी जान की धमकियां। कमोडिटी और जिनंजा कारोबारी को उसके पूर्व पार्टनर ने लेन देन के विवाद के चलते गुर्गों को भेज कर जान की धमकियां दी। बार-बार फोर कर धमकाया। कमोटिडी कारोबारी के कार्यालय पर जाकर गुर्गों ने तीन करोड़ की फिरौती मांगी अन्यथा जान से हाथ धोने की बात की। पीडि़त कमोडिटी कारोबारी ने अब बासनी थाने में मामला दर्ज करवाया है। जिसकी पुलिस ने जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – किसान भारत की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं-उपराष्ट्रपति

पाल लिंक रोड निवासी विनोद सिंघवी पुत्र उम्मेद सिंघवी की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि वह करीबन डेढ़ साल पहले पवन संचेती नाम के शख्स के साथ कारोबार करता था। पवन संवेती से वह ढाई करोड़ रुपए मांगता है,रुपए नहीं दिए जाने पर कारोबार उसके साथ बंद कर दिया गया। पवन संचेती ने अपने कुछ गुर्गों को उसके घर पर भेज कर चौकीदार को उसके जान की धमकी दी थी। अभी 2 अक्टूबर को पवन संचेती ने पुखराज विश्रोई,अशोक विश्रोई,श्याम विश्रोई सहित दो तीन अन्य को उसके बासनी कार्यालय पर भेजा था। यह लोग उसके कार्यालय पर आए और चारों तरफ से घर से पवन संचेती को डेढ़ करोड़ देने की बात की। फिर जाते समय धमकाया कि तीन करोड़ रुपया भेजा देना अन्यथा जान से हाथ धोना पड़ेगा। बासनी पुलिस ने इस बारे में अब केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews