22 जनवरी को जन्म वाले बच्चों का जन्मदिन पर श्रीराम की तर्ज पर मनाएंगे

22 जनवरी को जन्म वाले बच्चों का जन्मदिन पर श्रीराम की तर्ज पर मनाएंगे

  • राम लुक में फोटोशूट का क्रेज भी बढ़ गया
  • फोटो स्टूडियो में राम मंदिर का सेट बनवाया
  • अब तक 20 से ज्यादा बच्चों के राम के लुक में फोटोशूट हो चुके हैं
  • 22 जनवरी से पहले तकरीबन 80 बुकिंग हो चुकी है
  • बच्चे राम की ड्रेस पहना कर फोटो शूट करवा रहे हैं

जोधपुर,22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोग कई तरह की तैयारीयों में जुटे हैं इसी के अंतर्गत जोधपुर में भी राम लुक में फोटोशूट का क्रेज भी बढ़ गया है राम की कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी के साथ बच्चों के फोटोशूट करवाए जा रहे हैं फोटोग्राफर ई.दीक्षित परिहार ने बताया कि पेरेंट्स में क्रेज को देखा तो हमने स्पेशल राम मंदिर का सेट बनवाया,अब तक 20 से ज्यादा बच्चों के राम के लुक में फोटोशूट हो चुके हैं। 22 जनवरी से पहले तकरीबन 80 बुकिंग हो चुकी है पेरेंट्स बच्चों को राम की ड्रेस पहनाकर फोटो शूट करवा रहे हैं। सिर्फ जोधपुर और राजस्थान ही नहीं दूसरे प्रदेशों से भी पेरेंट्स अपने बच्चों का राम के लुक में शूट करवाने जोधपुर पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें – भाजपा जनप्रतिनिधि ने मन्दिरों में की साफ सफाई

सूरत से एक बच्चे के माता-पिता राम लुक में अपने बच्चे का फोटोशूट करवाने जोधपुर पहुंचे,जिनका जन्म दिवस 22 जनवरी है,वह भी सोशल मीडिया पर अपने बच्चों का स्टेटस लगाने के लिए राम लुक में फोटो शूट करवा रहे हैं। दूसरे माता पिता जिनकी बेटी 2 वर्ष की है वह अपना बेटी का 22 जनवरी को जन्मदिन पूरे राम थीम में सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस सेलिब्रेशन के डेकोरेशन के लिए उन्होंने राम टीम में अपनी बेटी का फोटो शूट करवाया।पैरंट्स ने मीडिया से बातचीत में बताया कि हमारे बच्चे का जन्म दिवस हम राम थीम पर कल सेलिब्रेट करेंगे इसीलिए हम बच्चे का प्री बर्थडे शूट करवा रहे हैं ताकि कल हम बच्चों के डेकोरेशन के लिए राम थीम में बच्चों की फोटोज लगा सके।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts