मुख्यमंत्री गहलोत पहुंचे जोधपुर, तूफानी दौरा, कई कार्यक्रमों में ले रहे हिस्सा

मुख्यमंत्री गहलोत पहुंचे जोधपुर, तूफानी दौरा, कई कार्यक्रमों में ले रहे हिस्सा

शनिवार को करेंगे जनसुनवाई

जोधपुर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार दोपहर में वायुयान से जोधपुर पहुंचे। जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग, पशुधन विकास बोर्ड अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सोलंकी, बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल व विधायक मनीषा पंवार ने जहां गहलोत की अगवानी की तो वहीं इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष सलीम खान व नरेश जोशी ने की अगवानी पीसीसी सचिव श्रवण पटेल भी एयरपोर्ट पर मौजूद रथे।

एयरपोर्ट पर गहलोत का बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भैराराम कास्टी,नारायण राम डाबड़ी,राजेश जाखड़,भारती शर्मा, शांतिलाल लिंबा,पर्वत टाक,ललित सुराणा,काशीराम बिश्नोई,डेयरी चेयरमैन रामलाल बिश्नोई,कांग्रेस नेता प्रकाश बेनीवाल,भरत आसेरी व हेम लता चौधरी शामिल थी।

मुख्यमंत्री गहलोत पहुंचे जोधपुर, तूफानी दौरा, कई कार्यक्रमों में ले रहे हिस्सा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो दिनों तक जोधपुर प्रवास के दरौरान जहां विभिन्न प्रोजेक्ट देखेंगे तो वहीं विभिन्न कार्यक्रमों में भी गहलोत भाग लेंगे। गहलोत बस में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ सवार होंगे। आज शाम 4 बजे भारत सेवा संस्थान के शिविर में भी गहलोत का जाने का कार्यक्रम है। इस दौरान प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग और कैबिनेट मंत्री साले मोहम्मद भी गहलोत के साथ रहेंगे। एयरपोर्ट पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की बात करे तो जोधपुर के संभागीय आयुक्त डॉ राजेश शर्मा, पुलिस कमिश्नर नवज्योति गोगोई, जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता व डीसीपी भूषण ने भी गहलोत की अगवानी की। शनिवार को प्रात: 9. 30 बजे सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जनसुनवाई करने का भी कार्यक्रम है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts