central-government-determined-for-rail-development-in-marwar-chowdhary

मारवाड़ में रेल विकास के लिए केंद्र सरकार संकल्पकृत-चौधरी

  • बांद्रा-भगत की कोठी ट्रेन के पाली ठहराव पर दिखाई हरी झंडी
  • कुछ और ट्रेनों का ठहराव और फेरे बढ़ाने का प्रयास
  • समारोह में उमड़ा जन समुदाय

जोधपुर,पाली सांसद पीपी चौधरी का कहना है कि मारवाड़ में रेल विकास के लिए केंद्र सरकार कृतसंकल्प है और बेहतर यात्री सुविधाओं के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।
बांद्रा टर्मिनस-भगत की कोठी-बांद्रा टर्मिनस सुपरफास्ट ट्रेन नंबर 22965/22966 के शनिवार को पाली रेलवे स्टेशन पर प्रथम ठहराव के पश्चात हरी झंडी दिखाकर रवाना करने से पूर्व उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए सांसद चौधरी ने कहा कि पश्चिमी राजस्थान और विशेषकर पाली संभाग के रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनों के अधिकाधिक ठहराव और लंबी दूरी की साप्ताहिक ट्रेनों के फेरे बढ़ाने के लिए वे लगातार रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के संपर्क में हैं और जल्द इसके सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे।

ये भी पढ़ें- बान्द्रा टर्मिनस-भगत की कोठी एक्सप्रेस का पाली मारवाड़ स्टेशन पर ठहराव

इस अवसर पर उन्होंने इलेक्ट्रि- फिकेशन,स्टेशन पुनर्विकास,फ्रेथ कॉरिडोर और अमृत भारत स्टेशन योजना पर भी विस्तृत प्रकाश डाला। कार्यक्रम को पाली विधायक ज्ञानचंद पारख,नगर परिषद की सभापति रेखा राकेश भाटी इत्यादि ने भी संबोधित किया। प्रारंभ में अपर मंडल रेल प्रबंधक मनोज जैन ने अतिथियों का स्वागत किया और जोधपुर मंडल पर चल रही रेल विकास परियोजनाओं पर प्रकाश डाला। समारोह का संचालन राजकुमार जोशी ने किया।

यह थे उपस्थित

इस अवसर पर सांसद पीपी चौधरी के साथ विधायक ज्ञानचंद पारख,नगर परिषद सभापति रेखा राजेश भाटी, पाली पंचायत समिति की प्रधान मोहनीदेवी पुखराज पटेल,मंडल अध्यक्ष नरपत दवे,पूर्व उप प्रमुख मूलसिंह भाटी,अपर मंडल रेल प्रबंधक मनोज जैन,वरिष्ठ मंडल इंजीनियर एमके मीणा,वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जितेंद्र मीणा,वरिष्ठ मंडल संकेत व दूरसंचार इंजीनियर बलवान सिंह,मंडल परिचालन प्रबंधक हितेश यादव,नेमीचंद,राकेश भाटी, विनय बम्ब,भंवर किसान केसरी, त्रिलोक पटेल इत्यादि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें- हिसार-कोयम्बटूर-हिसार एक्सप्रेस का भटकल स्टेशन पर ठहराव

सीरवी समाज ने किया स्वागत

अखिल भारतीय सीरवी समाज की ओर से भंवर चौधरी ने सांसद पीपी चौधरी,अपर मंडल रेल प्रबंधक मनोज जैन तथा ट्रेन के लोको पायलट व सहायक लोको पायलट का इस अवसर पर साफे बंधवाकर स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग ढोल-ताशों के साथ पारंपरिक वेशभूषा में समारोह स्थल पर पहुंचे थे।

आवागमन में दो-दो मिनट का ठहराव

रेल सेवा 22965/22966, बांद्रा टर्मिनस-भगत की कोठी-बांद्रा टर्मिनस सुपरफास्ट साप्ताहिक एक्सप्रेस का पाली रेलवे स्टेशन पर आवागमन में दो-दो मिनट का ठहराव सुनिश्चित किया गया है। ट्रेन 22965 भगत की कोठी-बांद्रा प्रत्येक शनिवार को अपराह्न 2.46 बजे आकर 2.48 बजे व 22966,भगत की कोठी-बांद्रा सुपरफास्ट पाली स्टेशन पर शनिवार सायं 7.47 बजे आकर 7.49 बजे बांद्रा प्रस्थान करेंगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews