कारोबारी शादी में व्यस्त,सूने मकान में 25 लाख की चोरी

-380 ग्राम सोना,9 किलो चांदी के आभूषण चोरी
-फुटेज में दिखे दो नकबजन

जोधपुर,शहर के कमला नेहरू नगर प्रथम विस्तार में रहने वाले एक कारोबारी के सूने पड़े मकान में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से 25-30 लाख के आभूषण चुरा ले गए। सीसीटीवी फुटेज में दो नकबजन नजर आए है, जिसमें एक घर की लॉबी में घूमता दिखा है। अब कारोबारी ने इस बारे में प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस प्रकरण की तफ्तीश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- इनामी अपराधी को शरण देने वाला केटरर्स गिरफ्तार

प्रतापनगर पुलिस ने बताया कि कमला नेहरू नगर डी-76 मेें रहने वाले विशेष सिंघवी पुत्र नरेंद्र सिंघवी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह कारोबार करता है। इसके लिए गत दिनों व्यापारिक सिलसिले में अहमदाबाद एवं रिश्तेदार की शादी में गया हुआ थ। घर 31 जनवरी से लेकर अब तक सूना था। वह बुधवार को लौटा तो घर में चोरी का पता लगा। अज्ञात चोर घर से 380 ग्राम सोना जिनमें सोने की छह चेन,एक सिक्का,कान की दस बालियां,बच्चों की छह बालियां,तीन पेंडेंल सेट,चार नेकलेस के साथ चांदी की गिलासों एवं बर्तनों के सेट सहित 9 किलो चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए।

इसे भी देखें- खेल खेल में बालक पहाड़ी से गिरा,दर्दनाक मौत

पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि उसके मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों से पता लगा कि चोर 4 फरवरी की रात को घुसे और वहां से यह सामान चुराया गया है। एक नकबजन लॉबी में घूमता दिखा है दूसरा कमरे में जाते दिखा है। चोरी गए आभूषणों की अनुमानित कीमत 25-30 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस को इस बारे में फुटेज उपलब्ध करवाए गए है। अब पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान के साथ तलाश में लगी है। अलग अलग टीमों का गठन किया गया है। घटना में नकबजनी का प्रकरण दर्ज किया गया है।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews