broke-the-shutter-of-the-grocery-store-and-stole-the-goods

किराणा दुकान का शटर तोड़कर सामान चुराया

किराणा दुकान का शटर तोड़कर सामान चुराया

जोधपुर,कमिश्ररेट में रात को चोरियों का सिलसिला जारी है। डांगियावास के सालवांकलां गांव में आमने सामने आए दो मकानों में गुजरी रात अज्ञात चोर सेेंध मारकर जेवरात चोरी कर ले गए। एक में परिवार बाहर गया हुआ था जबकि दूसरे में परिवार के लोग मौजूद थे। उधर बोरानाडा के गांगाणा में एक किराणा स्टोर में भी चोरों ने सेंध लगाकर किराणा के साथ नगदी आदि चोरी कर गए।

डांगियवास थाने के हैडकांस्टेबल लक्ष्मण सिंह ने बताया कि सालवां कलां निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र बक्साराम जाखड़ ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका घर सूना था। पड़ौसी ने घर के ताले टूटे होने की जानकारी दी। इस पर वह आया और अंदर जाने पर सारा सामान अस्तव्यस्त मिला। अज्ञात चोर घर से सोने की अंगुठी,टोप्स एवं कंठी ले गया।

ये भी पढ़ें- बढ़ई का कार्य करने वाले युवक ने फंदा लगाया

सोना तकरीबन ढाई तोला है और आधा किलो चांदी के आभूषण ले गए। इसी मकान के सामने रहने वाले तुलसीराम सोनी पुत्र गणपतसिंह ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी दुकान भी घर में है। रात को अज्ञात चोरों ने बाहर से कुंडी के पास की जाली को काट कर अंदर प्रवेश किया और दुकान में आ गए। दुकान में आधा किलो चांदी के जेवरात आदि थे जो चोरी कर गए।

जाग होने पर बाहर से दरवाजा बंद कर भागे

हैडकांस्टेबल लक्ष्मण सिंह ने बताया कि घर-दुकान में एक साथ चोरी का पता लगने पर घर में जाग हो गई। तब चिल्लाने पर चोरों ने घर के बाहर से कुंटा लगा दिया। जिससे वे बाहर नहीं आ पाए। आस पास सीसीटीवी कैमरे लगे है। जिससे चोरों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- नेक्सा ऐवरग्रीन कंपनी के खिलाफ एक और ठगी का केस दर्ज

किराणा दुकान में चोरी

बोरानाडा पुलिस ने बताया कि गांगाणा निवासी झम्मूराम पुत्र दयाराम भील की एक किराणा दुकान लक्ष्मी किराणा के नाम से गांगाणा बकरामंडी में है। अज्ञात चोर दुकान के शटर के ताले तोडक़र वहां से किराणा और नगदी चुरा ले गए।

एमडी ड्रग के साथ तीन गिरफ्तार

लूणी पुलिस ने एमडी ड्रग के साथ तीन युवकों निंबारान निवासी नागेश, जालोर के कैलाश चौधरी एवं फींच के श्रवण विश्रोई को गिरफ्तार कर छह ग्राम एमडी ड्रग को बरामद किया। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts