bjp-whip-gave-support-to-the-lawyers-movement

वकीलों के आंदोन को भाजपा सचेतक ने दिया समर्थन

भाजपा विधायक दल की बैठक में करेंगे चर्चा

जोधपुर,प्रदेश में एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने को लेकर चल रहे अधिवक्ताओं के आंदोलन को भाजपा विधायक दल के सचेतक एवं जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने भी समर्थन दिया है। गर्ग ने इस मुद्दे पर विधानसभा में भी अधिवक्ताओं की आवाज बुलंद करने का भरोसा दिलाया।

राजस्थान हाईकोर्ट लॉयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि भंसाली से वार्ता के बाद गर्ग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल घोषणाओं की लॉलीपॉप थमाती है,धरातल पर कोई काम नहीं होता। एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट लागू करना कांग्रेस के चुनाव पूर्व के घोषणा पत्र का हिस्सा था, लेकिन सितम्बर 2018 से कांग्रेस सरकार ने एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट के मसौदे को ठण्डे बस्ते में डाल रखा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में न्यायालयों का कामकाज ठप पड़ा है, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री स्वयं अधिवक्ता होने के बावजूद वकीलों की जायज मांग को अनदेखा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- एसी एकेडमी में यूफोरिया मेला आयोजित

उन्होंने लॉयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष भंसाली को भरोसा दिलाया कि वे मंगलवार 28 फरवरी को सवेरे आयोजित होने वाली भाजपा विधायक दल की बैठक में इस विषय को रखेंगे और सभी विधायकों की सहमति एवं सभी से चर्चा के बाद विधानसभा में भी वकीलों की आवाज बुलंद करेंगे। उन्होंने खुद को व्यक्तिगत रूप से अधिवक्ताओं के आंदोलन के साथ बताया।

इधर,लॉयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि भंसाली ने एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट के लिए भाजपा एवं कांग्रेस दोनों दलों के स्थानीय जनप्रतिनिधियों से सहयोग का अनुरोध किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews