biker-robber-came-from-wrong-direction-pushed-elderly-woman-and-snatched-her-bag

गलत दिशा से आया बाइकर लुटेरा, बुजुर्ग महिला को धक्का देकर बैग छीन ले गया

  • फिर हुई लूट
  • गिरने से महिला हुई जख्मी
  • बैग में मोबाइल और चार हजार रूपए थे।

जोधपुर,शहर मेें बाइक सवार बदमाश लुटेरों का आतंक जारी है। एक बार फिर महिला से लूट हो गई। बाइक सवार लुटेरा गलत दिशा से आया और एक बुजुर्ग महिला के हाथ से बैग छीनकर ले गया। झटका लगने पर महिला नीचे गिर गई और कोहनी पर भी चोट लगी। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना करने के साथ आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए हैं। मगर अंधेरा होने और नकाब पहने होने से लुटेरे की पहचान नहीं हो सकी है। घटना में शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

शास्त्रीनगर थाने के एएसआई पुखराज ने बताया कि जी सेक्टर मकान संख्या 80 में रहने वाले शैलेश कुमार पुत्र विजय कुमार की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि रात में वह अपनी पत्नी के साथ बाजार गए थे। श्रीराम अस्पताल होते हुए पत्नी के साथ पैदल ही चल रहे थे। जब वे जी-10 मकान के सामने पहुंचे तो एक गलत दिशा से नकाब पहने बाइक सवार आया और उनकी पत्नी को धक्का देकर बैग झपट कर ले गया। इस बैग में मोबाइल फोन के साथ तीन चार हजार रूपए थे। वहां पर अंधेरा होने के साथ न तो गाड़ी के नंबर देखे जा सकें और न ही युवक को देख पाए। बैग छीनने के समय शैलेश कुमार की पत्नी नीचे गिर गई और कोहनी और पैर में चोट लगी।

एएसआई पुखराज के अनुसार आस पास कैमरे नहीं हैं मगर कुछ दूरी पर तलाश कर बदमाश की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। पिछले एक पखवाड़े में यह चौथी लूट की घटना है। इसके पहले देवनगर, उदयमंदिर, चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में लूट की वारदात हो चुकी है। लगातार बाइक सवार लुटेरे युवक अंधेरा का फायदा उठाकर महिलाओं से बैग छीन कर ले जा रहे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews