betrayed-by-his-brother-a-young-man-died-by-jumping-into-fateh-sagar

भाई से धोखा खाए युवक ने फतेह सागर में कूदकर दी जान

  • सुसाइड नोट में किया भाई का जिक्र -देर रात फतेहसागर में कूदा
  • सुबह निकाला गया शव

जोधपुर,जिले के पीलवा स्थित सियागों की ढाणी का एक युवक यहां नागौरी गेट में किराए पर रहता है। रात साढ़े 11 बजे वह फतेह सागर पहुंचा और पानी में छलांग लगा दी। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मौका स्थल पर पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया। इस पर उसके पानी में डूबने के अंदेशे से सर्च करवाया गया। आज सुबह फिर सिविल डिफेंस के गोताखोरों ने तलाश आरंभ की। बाद में दोपहर तक शव को पानी से से बाहर निकाला गया।

सुसाइड नोट में युवक ने अपने एक भाई पर धोखा दिए जाने का आरोप लगाया है। धोखा किस बाबत दिया गया इसका जिक्र नहीं किया है। अपने मरने की इच्छा जताई। पुलिस ने शव को कार्रवाई के लिए एमजीएच में रखवाया। परिजन की तरफ से अभी कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है। रिपोर्ट पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। नागौरी गेट थानाधिकारी शेषकरण बाहरठ ने बताया कि मूलत: पीलवा के सियागों की ढाणी हाल नागौरी गेट इंद्रा कॉलोनी में किराए के कमरे पर रहने वाले 22 साल के रमेश विश्रोई ने फतेह सागर में कूद कर अपनी जान दी।

ये भी पढ़ें- खाटू श्याम मंदिर कॉरिडोर की घोषणा से भक्तों में छाई खुशी

वह रात साढ़े 11 बजे वहां पहुंचा। मौके पर अपने जूते,मोबाइल छोडऩे के साथ एक सुसाइड नोट रखा। बाद पानी में कूद गया। इसकी सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तब गोताखोरों को बुलाकर सर्च करवाया गया। मगर नहीं मिलने सुबह फिर से सर्च चलाया गया। साढ़ेे 11 बजे के आस पास सिविल डिफेंस की टीम ने रमेश के शव को पानी से बाहर निकाला।

थानाधिकारी बारहठ ने बताया कि मृतक और उसके दादा और उसका भाई प्रकाश नाम का शख्स उसके दादा आपस में भाई है। मृतक रमेश ने सुसाइड नोट में अपने भाई प्रकाश पर धोखा दिए जाने का आरोप लगाया है। धोखा किस बाबत दिया गया, इस बारे में जिक्र नहीं किया है। रमेश यहां पर किराए के कमरे में पढ़ाई करता था। वह अविवाहित था। थानाधिकारी ने बताया कि परिजन की तरफ से दी जाने वाली रिपोर्ट पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। शव को एमजीएच मोर्चरी में रखवाया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews