कार चोरी का वांछित बाड़मेर का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

कार चोरी का वांछित बाड़मेर का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

  • 18 जनवरी को शिपहाउस क्षेत्र से चोरी हुई थी कार
  • एक साथी पहले ही पकड़ा जा चुका है

जोधपुर,कार चोरी का वांछित बाड़मेर का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार। शहर की नागौरी गेट पुलिस ने कार चोरी के एक प्रकरण में फरार चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उसे उदयपुर की भिंडर पुलिस ने नाकाबंदी में पकड़ा था। अब नागौरी गेट पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाई है। आरोपी बाड़मेर में बायतु थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ वाहन चोरी के 20-22 प्रकरण दर्ज हो रखे हैं। नागौरी गेट थानाधिकारी दयालाल ने बताया कि गत 18 जनवरी शिपहाउस रोड गली नंबर 2 निवासी राहुल सोनी पुत्र सुरेंद्र कुमार सोनी की एक इको कार चोरी हो गई थी। उस कार के लिए एएसआई परमेश्वरलाल,कांस्टेबल तेजदत्त और मूलाराम की टीम को लगाया गया था।

यह भी पढ़ें – सुसाइड के इरादे से कायलाना पहुंची महिला,गोताखोरों ने बचाया

टीम पीछा करती रही तब कार बाड़मेर के बायतु क्षेत्र में नाकाबंदी में पकड़ी गई और एक आरोपी माधासर बायतु निवासी चंद्र प्रकाश पुत्र बाबूलाल को गिरफ्तार किया गया था और कार जब्त की गई,मगर उसका साथी सबलसर बायतु निवासी मोहनलाल उर्फ मुन्ना पुत्र शोभाराम जाट भागने में सफल हो गया। उसे बाद में उदयपुर की भिंडर पुलिस ने नाकाबंदी में पकड़ा था। आरेापी मोहनलाल उर्फ मुन्ना को अब प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts