प्राधिकरण दस्ते अवैध अतिक्रमण

जोधपुर, जेडीए ने गुरुवार को आंगणवा तथा राजस्थान संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों में अतिक्रमण पर कार्यवाही करते हुए अतिक्रमणों को ध्वस्त किया गया। प्रवर्तन अधिकारी प्रवीण गहलोत ने बताया कि उपायुक्त उत्तर कंचन राठौड़ के निर्देशानुसार आंगणवा का मौका निरीक्षण के दौरान खसरा संख्या 75 की भूमि पर न्यायालय के स्थगन आदेश के उपरांत भी लगभग 10 गुणा 50 में अवैध निर्माण कार्य किया जा रहा था तथा खसरा संख्या 75 में ही अंध विद्यालय के सामने सड़क पर 8× 8 में चबूतरे का अवैध निर्माण किया हुआ पाया गया।

प्राधिकरण दस्ते अवैध अतिक्रमण

उक्त अवैध निर्माण कार्य को बंद करवाते हुए सड़क भाग में किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया तथा निर्माण कार्य में काम आने वाले औजारों को जब्त कर सख्त हिदायत दी गई कि न्यायालय के स्थगन आदेश तथा प्राधिकरण के बिना सक्षम स्वीकृति के इसी प्रकार का अवैध निर्माण तथा सड़क भाग में अतिक्रमण नहीं करें।

प्राधिकरण दस्ते अवैध अतिक्रमण

उपायुक्त पूर्व अनिल पूनिया तथा उपायुक्त उत्तर कंचन राठौड़ के निर्देशानुसार राजस्थान संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों का मौका निरीक्षण करते हुए निस्तारण किया गया। कार्यवाहीयों के दौरान प्रवर्तन निरीक्षक अनिल शर्मा, भू-अभिलेख निरीक्षक अर्जुन सिंह, पटवारी सुनील प्रसाद मौजूद थे।

Check detail’s👆

>>> चार साल से फरार मादक पदार्थ तस्करी का 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Shop now 👆