चाकू से जानलेवा हमले का प्रयास,दो आरोपी बापर्दा गिरफ्तार

जोधपुर,चाकू से जानलेवा हमले का प्रयास,दो आरोपी बापर्दा गिरफ्तार।शहर की सदर कोतवाली पुलिस ने चाकू से पेट पर वार कर जानलेवा हमला करने के प्रयास में त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना के 10 घंटे में दो लोगों को बापर्दा गिरफ्तार किया है। सदर कोतवाली थाना प्रभारी बलवंत राम ने बताया है कि हाथी का नोहरा,उम्मेद चौक निवासी सुनिल पुत्र अमर सिंह गांछा ने पर्चा बयान में बताया है कि किल्लीखाना में दो अज्ञात व्यक्ति जिसमें से एक के लम्बे काले बाल व काले रंग का टीशर्ट व दूसरे के चैक शर्ट पहन रखा था। एक्टिवा पर सवार होकर आए दोनों युवकों में से छोटे कद वाले ने चाकू से उसके पेट पर जानलेवा हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें – फैक्ट्री से चोरों ने 2.10 लाख चुराए, कच्छा बनियान गिरोह पर संदेह

सदर कोतवाली थाना पुलिस ने पीडित के पर्चा बयान के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमला करने के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए त्वरित कार्यवाही कर घटना के 10 घंटे के भीतर ही हमलावर उदयमंदिर आसन,नागौरी गेट निवासी सोहेल उर्फ जपाती पुत्र सिकंदर भाटी और टैक्सी चालक चौहान का नोहरा,उम्मेद चौक निवासी इमरान पुत्र उस्मान गनी को बापर्दा गिरफ्तार किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews