गली से निकलने की बात को लेकर एक युवक पर हमला

युवक की माता का ओढ़ना खींचकर फाड़ा

जोधपुर,गली से निकलने की बात को लेकर एक युवक पर हमला। शहर के अंबेडकर कॉलोनी प्रतापनगर के रहने वाले एक युवक को गली से निकलने पर एक अन्य पक्ष के लोगों ने मारपीट की। युवक की माता का ओढऩा खींच कर लज्जा भंग की। इस घटना से क्षेत्र में एकबारगी तनाव वाली स्थिति बन गई। पीडि़त ने घटना को लेकर पुलिस थाने में लिखित में शिकायत दी है। देर रात तक मामला दर्ज किए जाने की प्रक्रिया जारी थी। पीडि़त पक्ष के लोग प्रतापनगर सदर थाने के बाहर जमा हो गए।

यह भी पढ़ें – चुनाव सुचारू सम्पन्न कराने को अधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी

जानकारी के अनुसार अंबेडकर कॉलोनी का रहने वाला एक युवक अपने जीजाजी के निधन पर महेश हॉस्टल के पीछे आज डांगड़ी रात में जागरण में आया था। वह रात साढ़े नौ बजे जागरण से निकल कर अपने घर स्कूटर पर जा रहा था। तब गबर वेल्डिंग की दुकान के पास से निकल रहा था इस दौरान वहां मौजूद असलम,सलीम उर्फ बच्चा,शाहरूख उर्फ फाफॅॅू,मुन्ना भाई,शाहरूख,रईस आदि ने वहां से निकलने की बात को लेकर उलाहना दिए जाने के साथ जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। फिर थापों मुक्कों,पत्थर एवं क्रिकेट बेट से हमला कर दिया। इस बीच उसके मोहल्ले के लोग एवं मां भी आ गई। तब आरोपियों ने उसकी माताजी से भी अभद्र व्यवहार किया। उनका ओढऩा खींच कर फाडऩे के साथ लज्जा भंग की। उसकी माताजी को भी जातिसूचक शब्द कहे और जान की धमकी दी। इस बात को लेकर क्षेत्र में एक बारगी तनाव वाली स्थिति बन गई। बाद में पीडि़त पक्ष के लोग प्रतापनगर सदर थाने पर पहुंचे और लिखित में आरोपियों को नामजद करते हुए शिकायत दी। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज नहीं किया है,मगर उसे प्रक्रिया में रखा गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से ईनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews