17 किलो चांदी लेकर फरार होने वाला कारीगर गिरफ्तार

17 किलो चांदी लेकर फरार होने वाला कारीगर गिरफ्तार

जोधपुर,17 किलो चांदी लेकर फरार होने वाला कारीगर गिरफ्तार।शहर की सदर बाजार पुलिस ने 17 किलो चांदी लेकर फरार हुए एक कारीगर को अब गिरफ्तार कर लिया है। घटना की रिपोर्ट गत साल मार्च माह में दी गई थी। पुलिस अभियुक्त से अब चांदी बरामदगी के प्रयास में जुटी है।
सदर बाजार पुलिस के अनुसार गत वर्ष मार्च में सिंघवियों की पोल नवचौकियां निवासी नारायण पुरोहित पुत्र कृष्ण नारायण की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी।

यह भी पढ़ें – राईन प्रीमियम क्रिकेट लीग का आगाज

इसके अनुसार उसकी एक ज्वैलरी की दुकान घोड़ों का चौक में है। जहां कमरा किराया लेकर प्रहलाद सोनी चांदी का काम करता था। उसे चांदी के आइटम बनाने के लिए 17 किलो चांदी दी गई थी। 22 मार्च 23 को वह अपने कमरे पर नही मिला। तब सीसीटीवी फुटेज से पता लगा कि वह 21 मार्च की रात में थैला लेकर निकला था।  पुलिस ने उसके खिलाफ 17 किलो चांदी चुराकर ले जाने का प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस ने बताया कि 11 महिने से फरार चल रहे आरोपी किशनगढ़ अजमेर हाल घोड़ों का चौक घांचियों का बास निवासी प्रहलाद सोनी उर्फ टोनी उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त से चांदी बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts