Another coaching center seize

जोधपुर, कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ जॉइंट इंफोर्समेंट टीम उत्तर का अभियान गुरुवार को भी जारी रहा। इस दौरान कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर कोचिंग सेंटर को सीज करने की कार्यवाही की गई।

डीसीपी पूर्व धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला, नगर निगम और पुलिस प्रशासन कोरोना गाइड लाइन की पालना सुनिश्चित करवाने का प्रयास कर रहा है। साथ ही गाइडलाइन की अवहेलना करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही भी की जा रही है।

Another coaching center seize

गुरुवार को जॉइंट एनफोर्समेंट टीम ने पावटा क्षेत्र का दौरा किया और वहां संचालित हो रहे कई कोचिंग सेंटरों का आकस्मिक निरीक्षण किया। नगर निगम आयुक्त उत्तर रोहिताश्व तोमर ने बताया कि निरीक्षण के दौरान उपायुक्त शैलेंद्र कुमार और एसीपी शिवनारायण चौधरी की टीम सत्यकेतु कोचिंग सेंटर पहुंची तो वहां करीब 300 स्टूडेंट अध्ययन करते हुए मिले।

Another coaching center seize

अधिकांश छात्रों ने मास्क नहीं पहन रखा था और बैठक के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं हो रही थी। कोचिंग सेंटर पर पर्याप्त सैनिटाइजेशन की व्यवस्था नहीं होने पर जॉइंट इंफोर्समेंट टीम ने सत्यकेतु कोचिंग सेंटर को सीज किया।