आपसी रंजिश में मारपीट का आरोप

आपसी रंजिश में मारपीट का आरोप

जोधपुर,आपसी रंजिश में मारपीट का आरोप।आपसी रंजिश के चलते रास्ता रोककर मारपीट करने के मुकदमा संबंधित थाने में दर्ज कराए गए हैं।
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में दी रिपोर्ट में मोहम्मद हबीब खान ने पुलिस को बताया कि इंडिको स्कूल के सामने अज्ञात व्यक्तियों ने उसका रास्ता रोककर शराब पीने के लिए रुपए मांगे और नहीं देने पर उसके साथ मारपीट की।

यह भी पढ़ें – अफीम के दूध के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

बासनी थाने में दी रिपोर्ट में रतन मूनी नगर सांगरिया न्यू प्रेरणा स्कूल के पास रहने वाले सुरेश पर्वत गोस्वामी ने पुलिस को बताया कि आरोपी श्याम, रमेश,सलुखराम,जोराराम पुत्रान पुसाराम और उसके साथियों ने एक राय होकर उसके पुत्र और दोस्तो के साथ रास्ता रोककर मारपीट कर घायल कर दिया।
महामंदिर थाने में दी रिपोर्ट में मकान मालिक किराएदार के बीच हुए विवाद में गली नम्बर 6 शिव शक्ति नगर निवासी भूपेन्द्र सोनी ने पुलिस को बतााय कि रात्रि के समय अक्षय सोनी ने उसका रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की। जबकि राजेश्वरी सोनी ने पुलिस को बताया कि भूपेन्द्र सोनी ने उसके साथ धक्का मुक्की करके परेशान किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts