अवैध रूप से शराब बेचते तस्कर गिरफ्तार

अवैध रूप से शराब बेचते तस्कर गिरफ्तार

जोधपुर,अवैध रूप से शराब बेचते तस्कर गिरफ्तार।अवैध रूप से शराब बेचते तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर बेचने को रखी शराब जब्त की।
कुड़ी भगतासनी थाने के एएसआई नरपतसिंह ने झालामंड क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेच रहे सोदानसिंह को गिरफ्तार कर बेचने को रखे अवैध शराब के 52 पव्वे जब्त किए। राजीव गांधी नगर थाने के हैडकांस्टेबल पुरखाराम ने बड़ली आवासीय योजना के सामने अवैध रूप से शराब बेच रहे कुलदीप को गिरफ्तार कर बेचने को रखे देशी शराब के 50 पव्वे जब्त किए। मथानिया थाने के एएसआई रूपाराम ने नेवरा गांव में अवैध रूप से शराब बेच रहे मूलाराम मेघवाल को गिरफ्तार कर बेचने को रखे देशी शराब के 48 पव्वे जब्त किए।

यह भी पढ़ें – आरोपी पत्नी व प्रेमी सहित तीन गिरफ्तार

प्रतापनगर सदर थाने के एएसआई श्रवण कुमार ने सरगरा कॉलोनी में अवैध रूप से शराब बेच रहे राकेश सरगरा को गिरफ्तार कर बेचने को रखी अवैध शराब जब्त की। रातानाडा थाने के एएसआई रघुवीरसिंह ने गंदा नाला गरीब कॉलोनी रातानाड़ा क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेच रहे किशोर सिंह को गिरफ्तार कर बेचने को रखी अवैध शराब जब्त की।

यह भी पढ़ें – अफीम के दूध के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

खाईवाल गिरफ्तार
भगत की कोठी थाने के एएसआई हनुवंतसिंह ने संजय कॉलोनी रेलवे बाउंड्री के पास गुब्बाखाई कर रहे कुंदन शर्मा को गिरफ्तार कर दांव पर लगी राशि जब्त की। भगत की कोठी थाने के ही हैडकांस्टेबल रामप्रसाद ने जेएनवीयू की दीवार के पास गुब्बा खाई कर रहे हेतदान चारण को गिरफ्तार कर दांव पर लगी राशि और पर्चियां जब्त की। ऊदयमंदिर थाने के हैडकांस्टेबल प्रकाशचंद ने बम्बा तिराहा के पास गुब्बाखाई कर रहे फिरोज को गिरफ्तार कर दांव पर लगी राशि जब्त की।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts