अजीत सिंह राठौड़ बने राजस्थान स्केट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष

अजीत सिंह राठौड़ बने राजस्थान स्केट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष

जोधपुर,भारतीय रोलर स्केटिंग महासंघ द्वारा राजस्थान में रोलर स्केटिंग खेल का संचालन करने के लिए राज्य स्तरीय खेल संघ, राजस्थान स्केट एसोसिएशन का उपाध्यक्ष अजीत सिंह राठौड़ को बनाया गया है। अजीत सिंह राठौड़ को उपाध्यक्ष बनाने की खुशी में आज घुमर में अजीत सिंह राठौड़ का स्वागत एवं अभिनंदन समारोह रखा गया जिसमें जिला ओलंपिक संघ के अध्यक्ष पूनम सिंह शेखावत, रोलर स्केटिंग के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी कपिल गहलोत, राष्ट्रीय पदक विजेता कपिल पवार, जोधपुर मोटर बाइक के नेमीचंद साँखला, दिनेश टाक, रोलर स्केटिंग के राष्ट्रीय खिलाड़ी नितिन तँवर, शुभम, ईश्वर, मोहम्द आसिफ राहुल, आशीष,हार्दिक,विकास,रजत, अजय ज्योर्तिदिया,निखिल, सेपक टकरा खेल के अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी, राष्ट्रीय पदक विजेता खिलाड़ियों सौरभ सेन, सुमित गहलोत, कपिल शर्मा, पीयूष भारती एवं अधिवक्ता मयंक रांकावत आदि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

अजीत सिंह राठौड़ बने राजस्थान स्केट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष

इस अवसर पर उपाध्यक्ष अजीत सिंह राठौड़ ने बताया कि भारतीय स्केटिंग महासंघ द्वारा 59 वीं राष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता का आयोजन दिल्ली एवं चंडीगढ़ में दिसंबर माह में किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए राजस्थान के खिलाड़ियों का चयन उदयपुर में आयोजित होगा। उन्होंने यह भी बताया कि केवल भारतीय रोलर स्केटिंग महासंघ के रजिस्टर्ड स्केटर ही जिला,राज्य,राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं तथा एशियन एवं ओलंपिक खेलों में भाग लेने के योग्य हैं। उन्होंने अभिभावकों एवं खिलाड़ियों से आग्रह किया कि गैर मान्यता प्राप्त खेलों एवं खेल प्रतियोगिता जो केवल पैसा कमाने के उद्देश्य से की जाती है उनसे दूरी बनाकर रखें। जिससे खिलाड़ियों का भविष्य बर्बाद ना हो एवं सही मार्गदर्शन के लिए केवल मान्यता प्राप्त प्रतियोगिताओं में ही भाग लें।

उन्होंने बताया कि जल्दी ही राज्य कार्यकारिणी हर संभव प्रयास करेगी ताकि पूरे राजस्थान में रोलर स्केटिंग खेल एवं खिलाड़ियों को सभी तरह की आधारभूत सुविधाएं हर जगह पर उपलब्ध हों इसके लिए सरकारी एवं निजी स्तर पर हर तरह के सहयोग को प्राप्त करने के लिए राज्य संघ अपनी तरफ से हर संभव प्रयास करेगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts