एयरफोर्स सार्जेंट की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत

एयरफोर्स सार्जेंट की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत

  • दिन मेें पति पत्नी के बीच हुआ था झगड़ा
  • पति घर लौटा तो पत्नी फंदे पर लटकी मिली

जोधपुर,एयरफोर्स सार्जेंट की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत। शहर के एयरफोर्स एरिया आर्मी क्वार्टर में रहने वाले एक सार्जेंट की पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। घटना शनिवार शाम की है। पति पत्नी के बीच में आज दिन में झगड़ा भी हुआ था। प्रथम दृष्टया उसकी पत्नी के फंदा लगाकर खुदकुशी करना बताया गया है। पत्नी के पीहर पक्ष को सूचना दी गई है। उनके आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें – रेल की चपेट में आने से युवक की मौत

एयरपोर्ट थानाधिकारी शैफाली सांखला ने बताया कि एयरफोर्स क्षेत्र आर्मी क्वार्टर में रहने वाले सार्जेंट नार्गेंद्र की पत्नी 23 साल की चित्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।शनिवार की शाम पांच बजे पुलिस को उसके फंदा लगाने की सूचना मिली। उसकी पत्नी ने चित्रा द्वारा साड़ी से फंदा लगाना बताया गया है। थानाधिकारी शैफाली सांखला ने बताया कि मृतका कर्नाटक की रहने वाली है। उसके पीहर पक्ष को सूचना दी गई है। इनकी शादी को तीन साल ही हुए थे। आस पास जानकारी में पता लगा कि पति पत्नी के बीच में दिन में झगड़ा हुआ था। इनके एक बेटी भी है। पति 15 मिनट के लिए बाहर गया और वापिस लौटा तब चित्रा फंदे पर लटकी मिली। पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध मानकर शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। परिजन के आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts