after-stopping-the-bus-three-robbers-snatched-mobile-money-from-the-conductor

बस को रुकवा कर तीन लुटेरे कंडक्टर से रुपए मोबाइल छीन भागे

बस को रुकवा कर तीन लुटेरे कंडक्टर से रुपए मोबाइल छीन भागे

  • स्पीड ब्रेकर आने पर रुकवाई बस
  • नकाब पहने घुसे बस में

जोधपुर,जोधपुर-फलसूंड के बीच चलने वाली एक निजी बस के परिचालक को तीन बदमाशों ने हाथ देकर गाड़ी रुकवायी। बस के रुकने पर तीनोंं बदमाश अंदर घुसे और गेट पर खड़े कंडक्टर के जेब में हाथ डाल मोबाइल और 35 सौ की नगदी छीन कर भागे। कंडक्टर व अन्य द्वारा बदमाशों का पीछा भी किया गया मगर वे सेक्टर 16 चौपासनी हाउसिंग बोर्ड से फरार हो गए। बदमाशों ने अपनी बाइक को साइड में खड़ा कर रखा था। घटनास्थल के आस पास कोई सीसीटीवी कैमरेें भी नहीं लगे हैं।

परिचालक की तरफ से अब चौहाबो थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने के एएसआई मोहनलाल ने बताया कि शेरगढ़ के सुवालिया का रहने वाला लालदास पुत्र रामदास संत यहां जगदंबा ट्रेवल बस पर कंडक्टरी करता है। बसें जोधपुर फलसूंड के बीच चलती है।

ये भी पढ़ें- मकराना-परबतसर स्पेशल ट्रेन का संचालन

सोमवार की सुबह वह बस लेकर फलसूंड के लिए 12वीं रोड से निकला था। कुछ देर बाद बस जीवन ज्योति अस्पताल चौपासनी रोड पर पहुंची तब स्पीड ब्रेकर आने पर बस धीमी हो गई। वहां पहले से तीन युवक बाइक को साइड में खड़ी कर रुके हुए थे। युवकों ने चेहरों पर नकाब पहना हुआ था और हाथ देकर बस को रुकने का इशारा किया। बस चालक ने सवारी समझ कर बस को रोका तो तीनों एक साथ अंदर घुसे। बस के गेट पर लालदास खड़ा था, तब युवकों ने परिचालक की जेब में हाथ डाला मोबाइल निकालने के साथ 35 सौ रुपए भी ले लिए। बाद में उतर गए। रिपोर्ट के अनुसार परिचालक लालदास ने उन्हें पकडऩे के लिए किसी अन्य की स्कूटी से पीछा भी किया मगर बदमाश युवक सेक्टर 16 के रास्ते होते हुए भाग गए।

एएसआई मोहनलाल ने बताया कि जिस स्थान पर घटना हुई वहां आस पास कोई सीसीटीवी कैमरें नही हैं। ऐसे में बदमाशों की पहचान के लिए अब अन्य रास्तों के कैमरों को खंगाला जा रहा है। फिलहाल बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। घटना में परिचालक लालदास ने रिपोर्ट दी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts