इको कार चोरी का खुलासा,शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

इको कार चोरी का खुलासा,शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

  • उदयपुर से पकड़ा गया
  • आरोपी बायतु थाने का है हिस्ट्रीशीटर
  • नागौरी गेट से भी चुराई थी कार

जोधपुर,इको कार चोरी का खुलासा, शातिर वाहन चोर गिरफ्तार। शहर की प्रतापनगर पुलिस ने इको कार चुराकर ले जाने वाले एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। उससे चोरी की कार को बरामद किया गया है।थानाधिकारी भूटाराम ने बताया कि 25 जनवरी को विश्रोईयों का बास सूंथला निवासी दाउलाल पुत्र पेमाराम सैन की तरफ से अपनी इको कार चोरी की रिपोर्ट दी थी। कार घर के सामने रात के समय बाड़े से चोरी हो गई थी। इस पर पुलिस की एक टीम एसआई जगतसिंह,हैडकांस्टेबल पुराराम,कांस्टेबल विश्वप्रताप सिंह एवं छिनंदर सिंह की गठित की गई।

यह भी पढ़ें – एक ही स्कूल में तीन बार चोरी,156 किलो पोषाहार चोरी

पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेजों के आधार कार चुराने वाले शातिर बालोतरा जिले के हेमराज का तल्ला निवासी मोहन लाल उर्फ मुन्ना पुत्र शोभाराम जाट को गिरफ्तार किया है। आरोपी को पकडऩे के लिए उदयपुर की भिंडर पुलिस का सहयोग लिया गया। उसे उदयपुर से दस्तयाब कर लाया गया है। आरोपी ने नागौरी गेट से भी एक इको कार चुराना स्वीकार किया है। आरोपी बायतु थाने का हिस्ट्रीशीटर है। आरोपी को पकडऩे में उदयपुर के भिंडर पुलिस निरीक्षक पूनाराम,हैडकांस्टेबल अनिल कुमार, कांस्टेबल जसवंत कुमार एवं रिंकू का भी सहयोग रहा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts