जोधपुर, शहर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने में युवती ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। इस युवती ने युवक से घर को दरकिनार करते हुए शादी की थी। मगर अब युवक ने उसे ठुकरा दिया है। युवती ने पुलिस की शरण ली और केस दर्ज कराया है।
चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि एक युवती अभिषेक नाम के एक युवक के साथ प्रेम विवाह किया था। इसने युवक से शादी के लिए घर वालों से भी दूरी बना ली थी। गत 21 मई को शादी की थी।

यह शादी आर्य समाज में जाकर की। बताया जाता है कि शादी के बाद अभिषेक के घरवालों ने भी उसे नहीं अपनाया। शादी के बाद दोनों शास्त्री नगर में एक कमरा किराए पर लेकर रहने लग गए। कुछ दिन तो सब ठीक चला। इसके बाद पति-पत्नी के बीच तकरार बढऩे लगी।

पुलिस के अनुसर इस युवती के माता-पिता उसे वापस अपने साथ घर ले गए, लेकिन थोड़े दिन बाद वह वापस लौट आई। पति अभिषेक युवती को लेकर जयपुर गया और उसे वहीं पर छोड़ आया। फोन कर अभिषेक ने उससे कह दिया कि वह उसके साथ रहना नहीं चाहता हूं। मैं अब तुम्हारे से मिलना भी नहीं चाहता। अब युवती की तरफ से चौहाबो थाने में इसकी रिपोर्ट दी गई है।

ये भी पढें – एसीबी टीम को देखते ही महिला पटवारी ने रिश्वत के रूप हवा में फेंके

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews