accused-arrested-for-attacking-phalodi-police-station-team

फलोदी थाना टीम पर हमला कर मुलजिम छुड़ाने का आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,जिले की ग्रामीण पुलिस थाना चामू में राजकार्य में बाधा के प्रकरण में वांछित आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि पुलिस थाना चामू में राजकार्य में बाधा के प्रकरण में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक कयाल ने बताया कि 4 अक्टूबर को पुलिस थाना फलोदी से गोपाल सिंह हैड कानि मय स्टाफ मुखबिर की इतला अनुसार प्रकरण सख्या 311/21 थाना फलौदी में वांछित मुलजिम भोमसिंह की तलाश हेतु चिड़वाई में राजेन्द्रसिंह उर्फ नेनु बन्ना की टयुबवेल पर पहुंचे जहां पर मुलजिम भोमसिंह खेत में काम कर रहा था जिसको दस्तयाब कर अपने कब्जे में लिया था लेकिन वहां भोम सिंह की बहिन जीया,भोमसिह की पत्नी व लीलाधर पुत्र राजुराम ओढ निवासी खुडियाला व भोमसिंह का भाई सुरेन्द्र ने हाथो में लाठियों व पत्थर लेकर आये व स्टाफ पर हमला कर मुलजिम भोम सिंह को छुड़ा दिया। रिपोर्ट पर राजकार्य में बाधा की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।

जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस पर हमले के आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के लिये थानाधिकारी चामू दीपसिह को विशेष निर्देश जारी किये थे जिसकी पालना में सुनिल के पंवार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण व राजुराम वृताधिकारी वृत बालेसर के निर्देशन व सुपरविजन में दीप सिंह थानाधिकारी चामू के नेतृत्व मे गठित पुलिस टीम द्वारा आसूचना संकलन व मुखबीर तैयार कर 6 अक्टूबर को पुलिस पर हमले के आरोपी लीलाराम पुत्र राजुराम ओड़ उम्र 18 साल 8 माह निवासी विजयनगर चिडवाई पुलिस थाना चामू को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की गई।

उक्त मुलजिम को गिरफ्तार करने व आसूचना एकत्रित करने में मुख्य भूमिका निभाने वाले दीपसिह उनि. थानाधिकारी,मांगीलाल सउनि.,कानि. सुमेरसिह,मनोज,भुराराम,हरिकिशन कानि.डाईवर मोहनराम को जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरूस्कृत किया जायेगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews