फरार तस्करी के अभियुक्त नहीं लगे हाथ,इनाम राशि बढ़ाई

फरार तस्करी के अभियुक्त नहीं लगे हाथ,इनाम राशि बढ़ाई

जोधपुर,फरार तस्करी के अभियुक्त नहीं लगे हाथ,इनाम राशि बढ़ाई। कमिश्नरेट की जिला पश्चिम पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के दो आरोपियों को काफी लंबे समय से नहीं पकड़ पाई है। दोनों के खिलाफ पूर्व में दो और तीन हजार का इनाम घोषित था। मगर अब उनकी गिरफ्तारी की राशि को बढ़ा दिया गया है। पुलिस उपायुक्त पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि भीलवाड़ा के भीमगंज स्थित अशोक नगर गफूर की टाळ निवासी ओम प्रकाश पुत्र मोतीराम जाट के खिलाफ 9 प्रकरण दर्ज हैं। जिसमेें हत्या,हत्या प्रयास,आर्म्स एक्ट एवं मादक पदार्थ तस्करी के है। वह लूणी थाने में वर्ष 2005 के मादक पदार्थ तस्करी में वांटेड है। इस पर पहले दो हजार का इनाम घोषित किया गया था। मगर अब इनाम राशि को बढ़ाकर 20 हजार किया गया है।

यह भी पढ़ें – विवि.के अंतर्राष्ट्रीयकरण को प्रोत्साहन हमारी प्राथमिकता-प्रो.कौर

इंसि प्रकार ओसियां के सिरमण्डी निवासी कैलाश उर्फ केवलराम पुत्र विरदाराम विश्रोई के खिलाफ लूणी थाने में मादक पदार्थ तस्करी का प्रकरण दर्ज हो रखा है। प्रकरण 2016 का है। इस पर पहले तीन हजार का इनाम था जो अब दस हजार किया गया है। दोनों आरोपी जिला पश्चिम के टॉप टेन में शुमार हैं। इनकी गिरफ्तारी काफी समय से नहीं होने पर इनाम राशि को बढ़ाया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts