चार साल से फरार ईनामी स्थाई वारंटी महाराष्ट्र से गिरफ्तार

चार साल से फरार ईनामी स्थाई वारंटी महाराष्ट्र से गिरफ्तार

जोधपुर,चार साल से फरार ईनामी स्थाई वारंटी महाराष्ट्र से गिरफ्तार। जिले की ग्रामीण पुलिस ने चार साल से फरार स्थाई वारण्टी 5000 रुपए का ईनामी बंशीलाल पुत्र भभूताराम विश्नोई को महाराष्ट्र के पूना से गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण धर्मेन्द्रसिंह ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर वांछित अपराधियों, स्थाई वारंटी एवं ईनामी अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही करने को जोधपुर ग्रामीण के समस्त थानाधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं,जिस पर बुधवार को कापरड़ा थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार मय टीम द्वारा स्थाई वारंटी रावर की ढाणी निवासी बंशीलाल पुत्र भभूता राम विश्नोई को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

यह भी पढ़ें – ऑटो से बैटरी चोरी,संदिग्ध युवक को पकड़ा शांतिभंग में

उन्होंने बताया कि सुरेन्द्र कुमार उनि. थानाधिकारी पुलिस थाना कापरड़ा द्वारा सभी स्थाई वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए मुखबीर व तकनीकी तंत्र से चार साल से फरार स्थाई वारण्टी बंशीलाल के पूना महाराष्ट्र में काम करने की सूचना मिली जिस पर थानाधिकारी कापरड़ा के सुपरविजन में टीम भेजकर पुना महाराष्ट्र से स्थाई वारण्टी चार साल से फरार 5000 रुपये का ईनामी बंशी लाल पुत्र भभुताराम विश्नोई निवासी रावर की ढाणी पुलिस थाना कापरड़ा को पकड़ा गया। आरोपी को गिरफ्तार करने में मुख्य भूमिका निभाने वाले सुरेन्द्र कुमार उनि थानाधिकारी पुलिस थाना कापरड़ा, विमलसिंह कानि, प्रेम सुख कानि को जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts